scriptधोनी के ‘हेलिकॉप्‍टर शॉट’ ने तोड़ी सुशांत की पसलियां? | Dhoni's helicopter shot leaves Sushant Singh Rajput injured? | Patrika News

धोनी के ‘हेलिकॉप्‍टर शॉट’ ने तोड़ी सुशांत की पसलियां?

Published: Jun 30, 2015 12:56:00 pm

Submitted by:

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म का इंतजार दर्शकों के बेसब्री से है

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म का इंतजार दर्शकों के बेसब्री से है ऐसे में फिल्म के लिए उसके मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

जिसके लिए उन्हें फिजिकल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है। अब धोनी पर फिल्म बन रही है तो उसमें उनका फेवरेट शॉट तो होना बनता ही है, उनका फेमस ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ ना हो ताे पूरी फिल्म का मजा किरकिरा हो सकता है।

इसलिए सुशांत भी इसको सीखने की कोशिश कर रहे थे, मगर इस चक्कर में उनकी पसलियां टूट गईं। फिल्म ‘एमएमस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि वह इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ऐसा करने के चक्कर में उनकी पसलियां टूट गईं। वो पिछले करीब तीन हफ्ते से काम नहीं कर रहे हैं।

टिस किया है, जो उन्हें अपनी बॉडी लैंग्वेज सिखाने में भी उनकी मदद कर रहे हैं। कई मुश्किलों के बाद अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग धौनी के होमटाउन रांची से शुरू होगी। इसकी ज्यादातर शूटिंग वहीं होगी। सूत्र के मुताबिक, नीरज पांडे की इस फिल्म की रिलीज अगले साल के लिए टाल दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो