script‘ज्यादा गर्मी लग रही है दीदी तो एसी चला लो’, टाइगर की गर्लफ्रेंड को टू पीस में देख भड़के लोग | disha patani get trolled for her latest photo | Patrika News

‘ज्यादा गर्मी लग रही है दीदी तो एसी चला लो’, टाइगर की गर्लफ्रेंड को टू पीस में देख भड़के लोग

locationमुंबईPublished: Mar 18, 2019 03:57:46 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रेड कलर की टू पीस में नजर आ रही हैं। इस देखकर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की तो कुछ ने एक्ट्रेस को आढ़े हाथोंं लिया।

disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo-4300372

disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo-4300372

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। ‘एम एस धोनी…’ से इंडस्ट्री से डेब्यू करने के बाद दिशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्मों के साथ-साथ वह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी हाल में अपने एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशान पर आ गईं।

View this post on Instagram

💅💅💅 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo

हाल में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रेड कलर की टू पीस में नजर आ रही हैं। इस देखकर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की तो कुछ ने एक्ट्रेस को आढ़े हाथोंं लिया। एक यूजर ने दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा,’ज्यादा गर्मी लग रही है दीदी तो एसी चला लो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘टाइगर ने देखा तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा, दिशा जी।’ वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘कुछ तो शर्म कर लो दीदी’। इस तरह के कमेंट्स देखकर दिशा के फैंस भी पीछ नहीं रहे उन्होंने इसका जवाब दिया, ‘अब कुछ नेरो माइंडेड लोग आएंगे और गंदे कमेंट्स करेंगे। तुम लोगों को कोई हक नहीं किसी को गंदे कमेंट्स करने का।’ तो वहीं दूसरे ने कहा, ‘यह दिशा की मर्जी है कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने हैं या नहीं। तुम्हें अच्छे नहीं लग रहे तो उनके पोस्ट देखने की जरूरत क्या है।’

 

disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo-4300372
disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo-4300372

बहरहाल, सेलेब्स को उनकी पोस्ट पर ट्रोल करने का ये सिलसिला नया नहीं है। अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार होते ही रहते हैं। कुछ इसका मुंहतोड़ जवाब देते हैं तो कुछ इग्नोर कर देते हैं।

disha-patani-get-trolled-for-her-latest-photo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो