'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी के घर आया नन्हा मेहमान, दीपिका सिंह बनी एक बेटे की मां
guest user
| Updated: 22 May 2017, 12:03:00 PM (IST)
'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी के घर आया नन्हा मेहमान, दीपिका सिंह बनी एक बेटे की मां

संध्या यानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह उनका पहला बच्चा है। दीपिका के पति रोहित राज गोयल ने बताया, "मां और बेटा दोनों स्वस्थ है। हम बेहद खुश है। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी बहुत एन्जॉय की थी।

स्टार प्लस के डेली सोप की एक और बहू रियल लाइफ में मां बन गई है। स्टार प्लस के 'शो दीया और बाती हम' की संध्या राठी मां बन गई है। संध्या यानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह उनका पहला बच्चा है। जानकारी के मुताबिक दीपिका के घर इस नन्हें मेहमान ने शनिवार सुबह 9 बजे दस्तक दी थी।


सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान का यह वीडियो


दीपिका के पति रोहित राज गोयल ने बताया, "मां और बेटा दोनों स्वस्थ है। हम बेहद खुश है और हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम अपनी खुशी कैसै जाहिर करें।" आपको बता दें कि दीपिका ने इस साल जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी के तीन महिने पूरे होने के बाद यह खबर अपने चाहने वालों को दी थी। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी बहुत एन्जॉय की थी। वह अपने फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी, जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है।



'दीया और बाती हम' से छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली दीपिका को उनके पहले ही सीरियल ने उनकी एक अलग पहचान बना दी थी। दीया और बाती हम में दीपिका संध्या राठी के रोल में नजर आई थी, तो वहीं उनका साथ सीरियल में सूरज का किरदार निभा रहे अनस राशिद ने दिया था। दीपिका जहां एक बेटे की मां बन चुकी है वहीम उनके सूरज भी इसी साल शादी के बंधन में बंध जांएगे।



आपको बता दें कि दीया और बाती हम पिछले साल ऑफ एयर हो गया था। इसका दूसरा सीजन तू सूरज मैं सांझ पियाजी स्टार प्लस पर शुरु हो चुका है। लेकिन इसके दूसरे सीजन में दीपिका सिंग नजर नहीं आएंगी।


Show More