Eid 2017: ईद पर शाहरुख ने फैंस के साथ मनाया फिल्मी करियर के 25 सालों का 'डबल' जश्न, ट्वीट कर कहा फैंस को शुक्रिया
guest user
Publish: Jun, 27 2017 11:08:00 (IST)
Eid 2017: ईद पर शाहरुख ने फैंस के साथ मनाया फिल्मी करियर के 25 सालों का 'डबल' जश्न, ट्वीट कर कहा फैंस को शुक्रिया

ईद के मुबारक मौके पर शाहरुख खान मन्नत की बालकनी पर अपने फैंस से मिलने आए और उनसे मुखातिब हुए। शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ मन्नत की बलाकनी से अपने फैंस का अभिवादन किया। शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर के 25 साल पूरे होने पर अपने करियर से जुड़े हुए अनुभव शेयर किए।

हमेशा की तरह शाहरुख खान इस बार भी ईद के मौके पर अपने घर मन्नत से अपने फैंस से मिले औऱ उन्हें ईद की शुभकामनाएं भी दी। मौका चाहे ईद का हो, या शाहरुख खान के जन्मदिन का या फिर उनकी किसी फिल्म के सक्सेस का। शाहरुख खान के फैंस उनसे मिलने आना नहीं भूलते, तो वहीं शाहरुख भी अपने फैंस से मिलना नहीं भूलते है। यहीं सिलसिला जारी रखते हुए ईद के मुबारक मौके पर शाहरुख खान मन्नत की बालकनी पर अपने फैंस से मिलने आए और उनसे मुखातिब हुए।


ईद पर आमिर खान की 'दंगल' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली-2' को पछाड़ कर 2000 करोड़ कमाने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म


शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ मन्नत की बलाकनी से अपने फैंस का अभिवादन किया। शाहरुख के ही अंदाज में उनके बेटे अबराम ने भी हाथ हिलाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख खान इस मौके पर सफेद पठानी कुर्ते-पायजामे में नजर आए। उनके साथ अबराम भी इसी वेशभूषा में नजर आए। शाहरुख नेे अबराम को गोद में उठा रखा था। मन्नत की बालकनी से शाहरुख और अबराम ने हाथ हिला कर फैंस का स्वागत किया। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।




ईद के मौके पर शाहरुख खान मीडिया से भी रुबरु हुए और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर के 25 साल पूरे होने पर अपने करियर से जुड़े हुए अनुभव शेयर किए। इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने मीडिया के लिए ईद पर लंच का आयोजन भी किया। शाहरुख ने मीडिया को बताया कि अपने माता-पिता के साथ मनाई गई ईद की यादें बेस्ट हैं। उन्होंने सलमान खान को अपना बेहतरीन दोस्त बताया। आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आने वाले है। 



शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। ट्विटर पर फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख ने लिखा, "मेरा दिन इतना खूबसूरत बनाने के लिए आप सब का शुक्रिया। इसके साथ ही मेरे 25 सालों के सफर में मेरा साथ देने के लिए भी आप सब का शुक्रगुजार हूं। बहुत प्यार..।"



मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहरुख खान ने अपने बच्चों के फिल्मों में एंट्री पर कहा, 'मेरे घर में ग्रेजुएशन मिनिमम क्वालिफिकेशन है। मेरे बच्चों को भी पहले ग्रेजुएशन करना पड़ेगा फिर ही उन्हें फिल्मों में आने की अनुमति है। सुहाना अभी 11वीं क्लास में है और आर्यन को ग्रेजुएशन करने में अभी 4 साल लगेंगे। सुहाना का एक्टिंग में इंटरेस्ट है और मैं उसे आगे जरूर सपोर्ट करूंगा।