scriptशादीशुदा प्रभुदेवा के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, धर्म बदलने के बाद भी नहीं हो पाई शादी | Prabhudeva birthday special nayanthara prabhudeva extramarital affair | Patrika News
मनोरंजन

शादीशुदा प्रभुदेवा के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, धर्म बदलने के बाद भी नहीं हो पाई शादी

इंडिया के माइकल जैक्सन प्रभु देवा लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं। शादीशुदा होने के बाद भी साउथ की एक्ट्रेस प्रभुदेवा के प्यार में पागल हो गई थीं।

Apr 03, 2024 / 10:14 am

Swati Tiwari

Prabhudeva birthday

इंडिया के माइकल जैक्सन प्रभु देवा लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं

Prabhudeva Birthday: इंडिया के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभु देवा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। प्रभुदेवा (Prabhudeva) का जन्म 3 अप्रैल 1973 को मैसूर में हुआ था। प्रभुदेवा एक बेहतरीन डांसर, एक्टर और डायरेक्टर हैं। एक्टर हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहे। नयनतारा (Nayanthara) ने जब प्रभु देवा को डेट करना शुरू किया था उस समय कोरियोग्राफर शादी शुदा थे और उनके 3 बेटे थे। रिपोर्ट्स की माने तो प्यार में दोनों इतने दीवाने हो गए थे कि एक साथ रहने लगे थे।

कहते हैं न प्यार ना उम्र देखता है ना मजहब और ऐसा ही कुछ प्रभु देवा और नयनतारा के साथ हुआ। नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं, उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन प्रभु देवा से शादी करने के लिए साल 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था।दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था पर मुसीबत तब आई जब दोनों के अफेयर की भनक प्रभुदेवा की पत्नी को लगी। रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा प्रभु देवा के प्यार में इस कदर दीवानी हो चुकी थीं कि उन्होंने प्रभुदेवा की वाइफ लता को प्रभु से शादी करने के लिए 3 करोड़ रुपये के साथ सोने के सिक्के और 85 लाख रुपए का एक नेकलेस भी गिफ्ट किया था। वहीं प्रभुदेवा ने भी नयनतारा से प्यार की बात सबके सामने कबूल ली थी और कहा था कि हम जल्द ही शादी करेंगे। अचानक से दोनो की राहें अलग हो गईं और 2022 में एक्ट्रेस ने विगनेश शिवन (Vignesh Shivan) से शादी कर ली।
nayan.jpg
एक्टर के अब तक के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में कोरियोग्राफी इतना ही नहीं अपने कोरियोग्राफी के लिए वो दो बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करा चुके हैं। साल 2019 में उन्हें पद्मश्री भी मिल चुका है। बता दें, प्रभु देवा ने साल 2009 में फिल्म ‘वॉन्टेड’ को डायरेक्ट किया था और ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। सलमान के अलावा प्रभु देवा ने अक्षय (Akshay Kumar) के साथ राउडी राठौर (Rowdy Rathore) और शाहिद (Shahid Kapoor) के साथ राजकुमार जैसी कई हिट फिल्में बनाई।

Home / Entertainment / शादीशुदा प्रभुदेवा के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, धर्म बदलने के बाद भी नहीं हो पाई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो