script10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने की सच्‍ची कहानी पर्दे पर होगी रिलीज | The true story of a 10 year old girl falling into a borewell will be released on screen | Patrika News
बॉलीवुड

10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने की सच्‍ची कहानी पर्दे पर होगी रिलीज

Real Story Gauraiya Live: छोटे बच्चों के बोरवेल में गिरने की खबरें अक्सर आती रहती है। ऐसी ही एक सच्ची घटना पर आधारित 10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने की दर्दनाक कहानी ….

मुंबईMar 21, 2024 / 07:46 pm

Saurabh Mall

10_year_old_girl_after_falling_into_the_borewell_struggle_story.jpg

10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने के बाद का संघर्ष सुन दंग रह जाएंगे आप

Gauraiya Live Movie Release Date: इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्‍म ‘गौरेया लाइव’ की चर्चा तेज हो गई है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें 10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने की दर्दनाक कहानी दिखाई गई है। 30 घंटे तक बच्ची कैसे जिंदगी और मौत के बीच जूझती है? इसमें आपको सब कुछ आपको देखने को मिलेगा। राजनीतिक घटनाक्रम से लेकर परिवार की दयनीय स्थिति को पर्दे पर बखूबी उकेरा गया है। फिल्म ‘गौरेया लाइव’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा।
सच्ची घटना पर आधारित ‘गौरेया लाइव’ फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म का टीजर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इन दिनों फिल्‍म की टीम ‘गौरेया लाइव’ की प्रमोशन में व्यस्त है।
बता दें मध्यप्रदेश में भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘गौरैया’ में एक मजदूर रामपाल की कहानी को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: B. A. Pass फिल्म की हीरोइन ने किया कमबैक, इस वेब सीरीज में दिखेगा…
फिल्‍म ‘गौरैया लाइव’ में अदा सिंह, पंकज झा, ओंकार दास मानिकपुरी, सीमा सैनी और शगुफ्ता अली मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में गणेश सिंह, बलराम ओझा, नरेंद्र खत्री और आलोक चटर्जी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्‍म में पीपली लाइव फेम ओंकार दास मानिकपुरी ने बच्ची के मजदूर पिता का किरदार निभाया है।
 
real_story_gauraiya_live_movie.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / 10 साल की बच्ची के बोरवेल में गिरने की सच्‍ची कहानी पर्दे पर होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो