scriptइस यूट्यूबर ने पैसों और शोहरत के लिए पति को छोड़ की दूसरी शादी, तेजी से घटे फॉलोअर्स | YouTuber queen daro left her husband for money and fame and got marrie | Patrika News
मनोरंजन

इस यूट्यूबर ने पैसों और शोहरत के लिए पति को छोड़ की दूसरी शादी, तेजी से घटे फॉलोअर्स

यूट्यूबर ने पैसों के लिए अपने पति को छोड़ दूसरी शादी कर ली है। इंस्टाग्राम पर एक दिन में लाखों फॉलोअर्स कम हो गए। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं यूट्यूबर क्वीन दारो।

मुंबईMar 20, 2024 / 06:43 pm

Swati Tiwari

queen daro got married

इस यूट्यूबर ने पैसों और शोहरत के लिए पति को छोड़ की दूसरी शादी

क्वीन दारो (Queen Daro) नाम की लड़की आज कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस यूट्यूबर के सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर्स थे। लोगों को इनकी वीडियो काफी पसंद आती थीं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे उनके लाखों फॉलोअर्स तेजी से घट गए। कराची (Karachi) की गलियों में रहने वाली क्वीन दारो की शादी हुई और वो जर्मनी शिफ्ट हो गईं। यहां आने के बाद उन्होंने रील बनाना शुरू किया जो लोगों को खूब पसंद आने लगी। यूट्यूब (Youtube) से लेकर इंस्टाग्राम तक इनकी रीलें खूब वायरल होने लगी। अब अचानक से कुछ ऐसा हो गया जिससे इनके लाखों फॉलोअर्स घट गए।
क्वीन दारो अपने पति और बच्चों के साथ भी वीडियो बनाती थीं। इनकी रीलें लोगों को खूब पसंद आती थी। पाकिस्तान की रहने वाली क्वीन दारो शादी के बाद जर्मनी (Germany) में शिफ्ट हो गईं। यहां वो अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थीं। क्वीन दारो जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ियों पर आगे बढ़ती गईं वैसे-वैसे उन्हें पैसों और शोहरत का चस्का लगता गया। सोशल मीडिया पर इनकी मुलाकात आसिम भट्ट से हुई और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। आसिम अपनी महबूबा के लिए एक से बढ़कर एक गिफ्ट भेजा करते थे। दोनों के बीच ये सिलसिला चलता रहा पर हद तो तब हो गई जब इस यूट्यूबर ने अपने पति बच्चों को छोड़ दूसरी शादी कर ली।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v2rne
क्वीन दारो के नए पति आसिम भट्ट ने पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं। इनकी पहली बीवी पाकिस्तान (Pakistan) की रहने वाली थीं वहीं दूसरी बीवी टर्किश थीं। अब आसिम (Asim Daro) ने क्वीन दारो से तीसरी शादी कर ली है। शादी के बाद ये जर्मनी से यूके अपने बच्चों के साथ शिफ्ट हो गईं हैं। इनकी दूसरी शादी के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब फजीहत हुई है। इन्होंने अपने नए पति के साथ सारे फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस हरकत के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Home / Entertainment / इस यूट्यूबर ने पैसों और शोहरत के लिए पति को छोड़ की दूसरी शादी, तेजी से घटे फॉलोअर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो