scriptTubelight के शो के दौरान सलमान के लिए दिखी फैंस की दीवानगी, बीच शो में थिएटर में जलाए पटाखे, 9 फैंस गिरफ्तार | Excited Salman khan fans Burst crackers during the Tubelight show in Malegaon Mumbai | Patrika News

Tubelight के शो के दौरान सलमान के लिए दिखी फैंस की दीवानगी, बीच शो में थिएटर में जलाए पटाखे, 9 फैंस गिरफ्तार

Published: Jun 28, 2017 01:49:00 pm

Submitted by:

guest user

इस बार ईद पर रिलीज होने के बावजूद सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई औऱ बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन सलमान खान के फैंस के बीच उनका और उनकी फिल्मों को क्रेज अभी भी बरकरार है। सलमान खान के फैंस ने ‘ट्यूबलाइट’ के शो के बीच मालेगांव के एक थियेटर में पटाखे जलाए।

बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। हर बार ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम करती है, इस फिल्म से भी यहीं उम्मीद की जा रही थी। लेकिन इस बार ईद पर रिलीज होने के बावजूद सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई औऱ बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है।
सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा भी प्रदर्शन करें लेकिन सलमान खान के फैंस के बीच उनका और उनकी फिल्मों को क्रेज अभी भी बरकरार है, उसमें कोई कमी नहीं आई है। सलमान खान के फैंस ने इस बात को साबित भी कर दिया है कि उनके फैंस उनके लिए किसी भी हद तक जा सकते है और कुछ भी कर सकते है। इस बात का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है जब सलमान खान के फैंस ने ‘ट्यूबलाइट’ के शो के बीच मालेगांव के एक थियेटर में पटाखे जलाए।
आपको बता दें कि मालेगांव, मुंबई के एक थियेटर में फिल्म के शो के दौरान सलमान खान के फैंस ने जमकर पटाखे जलाए और काफी शोर-शराबा भी किया। जिसके बाद थिएटर के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मालेगांव में हर खान के अलग-अलग फैन क्लब है, इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म रईस के शो के दौरान भी फैंस ने इसी तरह से पटाखे जलाए थे।
https://twitter.com/hashtag/Tubelight?src=hash
गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शुरुआत से ही बजरंगी भाईजान से तुलना की जा रही थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने जहां 3 दिन में 102 करोड़ की कमाई की थी वहीं सलमान खान की ही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 4 दिन में सिर्फ 84 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। वहीं फिल्म की अब तक की कुल कमाई 95 करोड़ तक पहुंच गई है। ईद की छुट्टी के बावजूद फिल्म के कलेक्शन में कोई सुधार नहीं आया। शायद इस की सबसे बड़ी वजह यह है कि सलमान खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर भाईजान के अपने स्टाइल में ही देखना चाहते है ना कि स्क्रीन पर रोते हुए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो