First Look:'लखनऊ सेंट्रल' में कैद फरहान अख्तर हाथ में तख्ती लिए आए नजर,जानें किस आरोप में है जेल में बंद
guest user
Publish: Jul, 24 2017 01:15:00 (IST)
First Look:'लखनऊ सेंट्रल' में कैद फरहान अख्तर हाथ में तख्ती लिए आए नजर,जानें किस आरोप में है जेल में बंद

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फर्स्ट लुक में फरहान जेल में कैदी के रोल में हाथ में तख्ती पकड़े नजर आ रहे है, जिसमें उनका नाम और कैदी नंबर लिखा हुआ है। यह फिल्म 15 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटिड एक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। बॉलीवुड में एक्टर,डायरेक्टर,सिंगर,राइटर की भूमिका निभी चुके फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया है। इस फर्स्ट लुक में फरहान जेल में कैदी के रोल में हाथ में तख्ती पकड़े नजर आ रहे है।



First Look: जेल से निकलने के बाद संजय दत्त की मोस्ट अवेटिड कमबैक फिल्म 'भूमि' का फर्स्ट टीजर पोस्टर रिलीज



फरहान जेल में हाथ में एक बोर्ड लिए खड़े है, जिसमें उनका नाम किशन मोहन गिरहोत्रा और कैदी नंबर 1821 लिखा हुआ है। फिल्म के फर्स्ट लुक में फरहान ने बोर्ड पर फिल्म का नाम लखनऊ सेंट्रल और फिल्म के पोस्टर की रिलीज डेट यानि आज की तारीफ लिखी हुई है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा, ये हैं किशन मोहन गिरहोत्रा... जेल में इसे 1821 बुलाते हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा डायना पेंटी, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी मुख्य भूमिका में हैं।




आपको बता दें फिल्म में फरहान मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। फिल्म का प्लॉट किशन के #KishenNirdoshHai आंदोलन पर आधारित है। फिल्म में किशन का केरेक्टर मुरादाबाद का है, जो सिंगर बनने की ख्वाहिश रखता है। कहानी कोर्ट के फैसले पर आधारित है कि किशन को जेल में ही रखना चाहिए या मुक्त कर देना चाहिए। फिल्म एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द गुजरती है जिसे हालातों के कारण जेल की हवा खानी पड़ जाती है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ की जेल में हुई है। फिल्म को निखिल अडवाणी ने प्रोड्यूस और रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है। यह रंजीत तिवारी की डेब्यू फिल्म है इससे पहले वह फिल्म कट्टी बट्टी', हीरो' और डी डे' के एसोसिएट डायरेक्टर थे। यह फिल्म 15 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।



ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम दर्ज होने जा रहा है ऐसा 'रिकॉर्ड' जो अभी तक किसी भारतीय महिला के नाम नहीं हुआ दर्ज..



आपको बता दें कि फिल्म पहले से ही कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है। फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल की कहानी आदर जैन और आन्या सिंह की आने वाली फिल्म 'कैदी बैंड' से मिलती जुलती है। 'कैदी बैंड' की कहानी को 'लखनऊ सेंट्रल' से चुराया गया है, ऐसा विवाद पहले ही हो चुका है जिसे लेकर फिल्म काफी चर्चा में रही थी। गौरतलब है कि फरहान आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'रॉक ऑन 2' में नजर आए थे, जो कि फ्लॉप रही थी। फरहान, अनु कपूर के साथ 'फकीर ऑफ वेनिस' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा फरहान अख्तर हाल ही में अपनी पत्नी अधुना भवानी के साथ अपनी 16 साल पुरानी शादी के टूटने पर भी सुर्खियों में रहे थे। अपनी पत्नी को तलाक देने और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ अपने रिश्तें को लेकर फरहान अख्तर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।