पिता-पुत्र के रिश्ते को सामने लाती शार्ट फ़िल्म "पापा वी लव यू टू"
guest user
| Updated: 23 Jun 2017, 08:33:00 AM (IST)
पिता-पुत्र के रिश्ते को सामने लाती शार्ट फ़िल्म
jimmi

जिमी शेरगिल की आगमी शार्ट फ़िल्म "पापा वी लव यू टू" में वे पिता के क़िरदार में नज़र आएंगे। जिमी फिल्म में नायक का किरदार निभा रहा है। यह फिल्म कबीर सदानंद द्वारा निर्देशित हैं ।

पिता-पुत्र के रिश्तें को सामने लाती शार्ट फ़िल्म "पापा वी लव यू टू"


जिमी शेरगिल की आगमी शार्ट फ़िल्म "पापा वी लव यू टू" में वे पिता के क़िरदार में नज़र आएंगे। यह फिल्म कबीर सदानंद द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म से निर्देशक कबीर के बेटे की अभिनय में शुरुआत है। इसमें लेख टंडन भी प्रमुख़ भूमिका में हैं।


शार्ट फिल्म को बनाने के विचारों पर कबीर ने एक बयान में कहा, "पिता-पुत्र का रिश्ता हमारे परिवार में सबसे गहरा रिश्ता होता है, उस दिशा में यह हमारा एक क़दम हैं। 


उन्होंने कहा: "यह एक ब्रेक लेने और अपने परिवार को मुस्कुराहट देने का समय है। मैं कहूंगा, एक माता-पिता के रूप में जो आप अपने बच्चों से चाहते हो, उसी प्रकार वो भी आपसे कुछ चाहते हैं ।


जिमी फिल्म में नायक का किरदार निभा रहा है। कबीर कहते हैं, "जिमी फ़िल्म उद्योग में मेरे सबसे पुराने दोस्त हैं और मुझे पता है कि वे बेहतरीन कलाकारों में से एक है।


उन्होंने कहा, "लेख जी पहले निर्देशक थे, जिनके साथ मैंने काम किया था और आज एक अभिनेता हैं, मैं उम्मीद करता हूँ कि काश मैं  यह अभिनय कर सकता। 'फोग्स लहरें' (यूट्यूब चैनल) पर एक नई यात्रा शुरू करने के लिए एक आदर्श फिल्म है।"


"पापा वी लव यू टू" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म सोनी लाइव पर शुक्रवार को रिलीज हो रही है।


Show More