scriptसिद्धार्थ-आलिया के रिश्तों को लेकर फवाद की जबान फिसली, जानिए क्या कह दिया | Fawad Khan spills the beans about Sidharth Malhotra and Alia Bhatt's love affair | Patrika News
मनोरंजन

सिद्धार्थ-आलिया के रिश्तों को लेकर फवाद की जबान फिसली, जानिए क्या कह दिया

आजकल चारों तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं पर इन दोनों स्टारों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर सभी के सामने स्वीकार नहीं किया है।

Mar 16, 2016 / 03:08 pm

balram singh

आजकल चारों तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं पर इन दोनों स्टारों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर सभी के सामने स्वीकार नहीं किया है। जब भी इन दोनों से अफेयर के सवाल पूछे जाते हैं तब दोनों ही स्टार्स हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं पर उनकी आने वाली फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ के पाकिस्तानी को-स्टार फवाद आलम ने इनके रिश्तों को लेकर एक हिंट दिया है।

जब ‘कपूर एंड सन्स’ फिल्म के को स्टार फवाद खान से इन दोनों के अफेयर के बारे में पूछा जा रहा था तो आलिया असहज दिख रही थी और लगातार फवाद की ओर देख रही था। इसके विपरीत मल्होत्रा सहज दिख रहे थे। फवाद ने कहा कि हां मैं भी उनके बारे में सुन रखा है और जब मैंने उनसे इस बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

फिलहाल लगता है कि आलिया इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहती है। वहीं सिद्धार्थ रिलेशनशिप को लेकर चल रही अफवाहों की परवाह नहीं करते हैं। सिड और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’के प्रमोशन से बहुत खुश हैं। 

Home / Entertainment / सिद्धार्थ-आलिया के रिश्तों को लेकर फवाद की जबान फिसली, जानिए क्या कह दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो