संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' के सेट पर आग लगने से हुआ हादसा, बाल-बाल बचीं अदिती राव हैदरी सहित 300 लोगों की जान
guest user
| Updated: 05 Jun 2017, 11:39:00 AM (IST)
संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' के सेट पर आग लगने से हुआ हादसा, बाल-बाल बचीं अदिती राव हैदरी सहित 300 लोगों की जान

'भूमि' से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं। 'भूमि' से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दुर्घटना में फिल्म की एक्ट्रेस आदिति रॉव हैदरी बाल-बाल बच गईं।


Ind Vs Pak: वीरू के साथ 'रणवीर' तो सचिन के साथ 'धनुष', बिग बी से लेकर वरुण तक सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह छाई क्रिकेट की दीवानगी


बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग आरके स्टूडियो में चल रही थी। फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फिल्म के एक्टर सिद्धांत गुप्ता ने बताया कि हम कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक वेडिंग सांग की शूटिंग कर रहे थे। तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई।


इन हॉलीवुड स्टार्स के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर की मैंचिग ड्रेस में फोटो


उन्होंने बताया कि उस समय सेट पर तकरीबन 300 लोग मौजूद थे, जिसमें डांसर्स, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल थे। शुक्र है कि सभी सुरक्षित बचा लिए गए। आग लगने के कारण काफी नुकसान भी हुआ, जिसके बाद शुक्रवार से फिर से काम शुरू हुआ।


Champions Trophy: पाकिस्तान मैच का बहिष्कार? खेल है, युद्ध नहीं: बॉलीवुड


फिल्म 'भूमि' में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह उनकी जेल से लौटने के बाद की पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए संजय बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। यह फिल्‍म बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित है। इसमें अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी की किरदार निभा रही हैं। यह फिल्‍म 4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होगी।