scriptसंजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर आग लगने से हुआ हादसा, बाल-बाल बचीं अदिती राव हैदरी सहित 300 लोगों की जान | Fire brokes out on the Set of Sanjay dutt Movie Bhoomi,Aditi rao hydari and 300 more people escapes | Patrika News

संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर आग लगने से हुआ हादसा, बाल-बाल बचीं अदिती राव हैदरी सहित 300 लोगों की जान

locationसीकरPublished: Jun 05, 2017 11:39:00 am

Submitted by:

guest user

‘भूमि’ से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं। ‘भूमि’ से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दुर्घटना में फिल्म की एक्ट्रेस आदिति रॉव हैदरी बाल-बाल बच गईं।
बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग आरके स्टूडियो में चल रही थी। फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फिल्म के एक्टर सिद्धांत गुप्ता ने बताया कि हम कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक वेडिंग सांग की शूटिंग कर रहे थे। तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई।
उन्होंने बताया कि उस समय सेट पर तकरीबन 300 लोग मौजूद थे, जिसमें डांसर्स, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल थे। शुक्र है कि सभी सुरक्षित बचा लिए गए। आग लगने के कारण काफी नुकसान भी हुआ, जिसके बाद शुक्रवार से फिर से काम शुरू हुआ।
फिल्म ‘भूमि’ में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह उनकी जेल से लौटने के बाद की पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए संजय बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। यह फिल्‍म बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित है। इसमें अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी की किरदार निभा रही हैं। यह फिल्‍म 4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो