scriptVIDEO: फिल्म ‘फोर्स 2’ का ट्रेलर देखकर शहीदों के परिवार हुए भावुक, चिट्ठी लिखकर कहा शुक्रिया | Force 2 team received praising letters from the martyrs family | Patrika News
मनोरंजन

VIDEO: फिल्म ‘फोर्स 2’ का ट्रेलर देखकर शहीदों के परिवार हुए भावुक, चिट्ठी लिखकर कहा शुक्रिया

फिल्म के ट्रेलर को इतनी बार देखा गया है जिससे ये अंदाजा लगाना आसान हो गया है कि फिल्म का इंतजार लोगों को बड़ी बेसब्री से है। फिल्म 18 नवम्बर को रिलीज होगी।

करौलीOct 21, 2016 / 07:26 pm

balram singh

Force 2

Force 2

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘फ़ोर्स 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर ने शहीदों के परिवारों के दिलों को छू लिया है। उन्होंने बकायता चिट्ठी लिखकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर की।
ट्रेलर की शुरुआत पर स्क्रीन पर लिख कर आता है कि ‘उन नायकों को समर्पित जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए, मगर अभी भी नाम और पहचान पाने से वंचित रहे हैं।’ बस इसी बात ने शहीदों के परिवारों के दिलों को छू लिया है। उन्होंने चिट्ठी लिखकर फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के उठाए इस कदम की तारीफ की। 
विपुल ने इस बात पर खुशी जताई कि देश के ऐसे जवान जिनकी आज कोई पहचान नहीं है, उनको इस फिल्म के ज़रिये नमन करने वाले वो पहले हैं। विपुल की टीम बहुत जल्द दिल्ली की अमर जवान ज्योति पर जाकर ऐसे जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करेगी। 
इसके अलावा, विपुल अपनी तरफ से एक पीआईएल भी फाइल करने वाले हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इन जवानों के परिवारों को बहुत कम मदद दी जाती है। उन्हें लगता है कि उनकी कोशिशों से शायद ऐसे परिवारों को सरकार के संज्ञान में ला सकें और उनकी कुछ मदद कर सकें। 
फिल्म के ट्रेलर को इतनी बार देखा गया है जिससे ये अंदाजा लगाना आसान हो गया है कि फिल्म का इंतजार लोगों को बड़ी बेसब्री से है। फिल्म 18 नवम्बर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / VIDEO: फिल्म ‘फोर्स 2’ का ट्रेलर देखकर शहीदों के परिवार हुए भावुक, चिट्ठी लिखकर कहा शुक्रिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो