scriptFrom Siddharth Shukla to Rajiv Kapoor breathed his last in 2021 | सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर राजीव कपूर तक ने 2021 में ली अंतिम सांस | Patrika News

सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर राजीव कपूर तक ने 2021 में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के लिए साल 2021 बहुत ही ज़्यादा ख़राब रहा है। साल 2021 अब जल्द ही अलविदा कहने वाला है और हम नए साल 2022 में नई उम्मीदों के साथ क़दम रखने वाले है। 2021 में बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर दिलीप कुमार तक कई एक्टर का निधन 2021 में हुआ है। चलिए जानते हैं 2021 में किन बड़े कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़े- राजकुमार हिरानी से मुन्ना भाई 3 बनाने को बोल बोल कर थक गए, संजय दत्त

Updated: December 22, 2021 06:34:38 pm

सिद्धार्थ शुक्ला
दो सितंबर 2021 को पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक से हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई। उनकी मौत की ख़बर सामने आते ही पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा सा छा गया। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ़ 40 साल के नहीं थे। इतने कम उम्र में निधन होना बहुत ही दुख की बात है।
siddharth.jpg
यह भी पढ़े- शिल्पा शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी विनर अर्जुन बिजलानी की ली मदद, शमिता के लिए कह दी ये बात

dilip_kumar.jpgदिलीप कुमार
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने 7 जुलाई 2021 को आख़िरी साँस ली। आपको बता दें वो काफ़ी अरसे से बीमार चल रहे थे। उनकी उम्र 98 साल थी। 30 जून को उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बहुत कम लोगों को पता है दिलीप कुमार का असली नाम मोहम्मद यूसुफ ख़ान था।
puneet_raj_kumar.jpgपुनीत राजकुमार
कन्नड इंडस्ट्री के मशहूर सुपर स्टार अभिनेता पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। 46 वर्षीय पुनीत राजकुमार का निदान बहुत ही कम उम्र में हो गया।वो एक्टर राजकुमार के बैठे थे। 29 से ज़्यादा फ़िल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने नाम बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का अवार्ड भी हासिल किया था।
surekha.jpgसुरेखा सीकरी
TV सीरियल की मशहूर अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने काफ़ी सारे TV सीरियल्स में काम किए जैसे की ‘बालिका वधु’ ‘दादी सा’ में काम किया है 16 जुलाई को हार्ट अटैक पढ़ने की वजह से उनका भी निधन हो गया। 75 वर्षीय सिकरी ने कई TV सीरियल्स और फ़िल्मों में भी काम किया था।
rajiv_kapoor.jpgराजीव कपूर
फ़िल्मी दुनिया के जाने माने नाम राजीव कपूर है। राजीव कपूर एक्टर होने के साथ एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी थे। आपको बता दें कि राजीव कपूर का निधन हार्ट अटैक आने से 9 फ़रवरी 2021 को हुआ था। इससे पहले इन के बड़े भाई बॉलीवुड के मशहूर कलाकार ऋषि कपूर का निदान 30 अक्टूबर 220 को हो गया था राजीव कपूर ने ‘राम तेरी गंगा मैली हो हो गई’ में बेहतरीन अदाकारी की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.