'गंदी बात 2' का बोल्ड सीन लीक, 'नौकरानी' और 'मालकिन' का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By: पवन राणा
| Published: 27 Dec 2018, 01:09 PM IST
'गंदी बात 2' का बोल्ड सीन लीक, 'नौकरानी' और 'मालकिन' का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Flora Saini in Gandii Baat 2

'Gandii Baat 2' में फ्लोरा सैनी एक नौकरानी का किरदार निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर लीक हुए वीडियो में बोल्ड दृश्य फ्लोरा और अवनेशी जैन के बीच फिल्माए गए हैं।

मुंबई। एकता कपूर के डिजीटल बैनर अल्ट बालाजी ने अपनी नई वेब सीरीज की घोषणा की है। ये पूर्व की वेब सीरीज गंदी बात का दूसरा संस्करण है। गंदी बात 2 नाम से आने वाली इस सीरीज में फ्लोरा सैनी नजर आएंगी। इसी बीच 'गंदी बात 2' (Gandii Baat 2) का बोल्ड सीन वीडियो लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। एडल्ट कहानी और दृश्यों वाली इस वेब सीरीज का यह दूसरा पार्ट है। इसमें फ्लोरा सैनी के साथ लीड किरदार अवनेशी जैन निभा रही हैं।

 

नौकरानी बनी हैं फ्लोरा
मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में फ्लोरा सैनी एक नौकरानी का किरदार निभा रही हैं। इस नौकरानी के घर के दो भाईयों और घर की मालकिन से संबंध हैं। जो बोल्ड वीडियो वायरल हुआ है उसमें नौकरानी बनी फ्लोरा और मालकिन बनी अवनेशी के बीच रोमांटिक संबंध साफ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लीक हुए वीडियो में बोल्ड दृश्य फ्लोरा सैनी और अवनेशी जैन के बीच फिल्माए गए हैं। वीडियो में दोनों एक्ट्रेस इंटीमेट होती दिखाई गई हैं। वीडियो का कंटेट बेहद अश्लील की श्रेणी में आता है।

Gandii Baat 2 video leak

शूटिंग रूम में नो एंट्री
फ्लोरा सैनी ने बोल्ड सीन्स के बारे में पूछने पर बताया था कि, 'गंदी बात 2' के डॉयरेक्टर सचिन मोहित ने बोल्ड दृश्यों को निभाने में पूरी मदद की। उनकी मदद से ही ऐसे सीन आरामदायक माहौल में हो पाए। सचिन ने बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान कई सख्त निर्देश दिए थे। जैसे कि इस दौरान सेट पूरी तरह लॉक रखा गया। शूटिंग रूम के अलावा अन्य सभी मॉनिटर बंद रखे गए। शूटिंग वाले रूम में किसी भी अन्य स्टॉफ को अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई।

Gandii Baat 2

आपको बता दें कि फ्लोरा सैनी ने राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' मूवी में भी काम किया है। 'स्त्री' में रियल घोस्ट का किरदार फ्लोरा ने ही निभाया है। फ्लोरा मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करती नजर आई हैं। इससे पहले फ्लोरा 'ट्र‍िपलएक्‍स' वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

Show More