scriptAkshay Kumar की मोस्टअवेटेड Film Gold 15 अगस्त को होगी रिलीज, Free Downloading की Searching शुरू | Gold Movie Download In HD 720P on Mobile and PC | Patrika News

Akshay Kumar की मोस्टअवेटेड Film Gold 15 अगस्त को होगी रिलीज, Free Downloading की Searching शुरू

Published: Aug 11, 2018 12:47:51 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

फिल्‍म में अक्षय कुमार तपन दास का किरदार निभा रहे हैं। उनके अपोजिट नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी राॅय ने उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं।

Akshay Kumar

Akshay Kumar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा से ही अपनी एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। अक्सर जब भी वह कोई नई मूवी सिनेमाघरों में लेकर आते है तो काफी धमाल मच जाता है। ऐसे में उनकी अपकमिंग मूवी ‘गोल्ड’ सिनेमाघरों में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। वहीं इस मूवी को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हो गए हैं। दर्शक अब और इंतजार नहीं करना चाहते हैं। इसलिए यह देखा जा रहा है कि यूजर्स gold movie को Free देखने के लिए Download करने के लिए Google और Youtube पर अभी से सर्च करने लगे हैं।

ऐसी है Film Gold की कहानी

वैसे तो देश के राष्‍ट्रीय खेल Hockey को लेकर ‘चक दे इंडिया’ व ‘सूरमा’ समेत कई मूवी बन चुकी हैं। गोल्‍ड मूवी भी हॉकी के लीजेंड पर ही आधारित है। फिल्‍म में अक्षय कुमार तपन दास का किरदार निभा रहे हैं। उनके अपोजिट नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी राॅय ने उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं। 1947 में भारत ने आजाद होने के बाद हॉकी में पहला गोल्‍ड 1948 में हासिल किया था। बता दें कि अक्षय ने मूवी में हॉकी टीम के कोच का किरदार निभाया है। तपन दास ने ओलंपिक में हाॅकी टीम के लिए गोल्‍ड जीतने का सपना देखा था, जो आजाद हिंदुस्‍तान में 1948 में पूरा हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार बंगाली बोलते दिखेंगे। उनके और मौनी रॉय के अलावा मूवी में कुणाल कपूर, आमित साध, विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इन Keywords का हो रहा इस्तेमाल

इस Movie को Free देखने के लिए यूजर्स कुछ Keywords का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिससे की gold movie free download करके दर्शक देख सकें। वो Keywords हैं- Gold Free Movie Download, gold movie download in Hd, Gold Movie Free Download in 720p, Gold Movie Free Download for Phone, Gold Full Movie, Gold Free Movie Download in mp4 शामिल हैं। ना जानें क्यों लोग पाइरेसी नाम की चीज को नहीं समझते हैं। प्रशासन ने इस समस्या को सुलझाने के लिए कई तरकीबें भी निकाली लेकिन अभी तक इस पर ज्यादा काबू नहीं पाया जा सका है। जिससे फिल्म के लीक होने से निर्माताओं और निर्देशकों को घाटा सहना पड़ जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो