scriptलॉन्च होते ही Google ने बैन किया पूनम पांडे का ऐप | Google banned the App of poonam pandey after some hours of Launching | Patrika News

लॉन्च होते ही Google ने बैन किया पूनम पांडे का ऐप

locationदौसाPublished: Apr 19, 2017 01:42:00 pm

Submitted by:

guest user

पूनम ने पूरे जोरो-शोरों से धूमधाम के साथ अपने इस ऐप को लांच किया था लेकिन लॉन्च के कुछ घंटों के बाद ही बोल्ड कटेंट के चलते गूगल ने इसे बैन कर दिया है। दरअसल पूनम ने अपने ऐप पर ऐसी तस्वीरें अपलोड की थी जिसे गूगल ने नेगेटिव कटेंट मानते हुए उसे हटा दिया।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में अपना एक ऐप लॉन्च किया था। जिसके जरिए उनके फैंस उनके बारे में बेहतर जान सके और उनसे जुड़े रहे। लेकिन पूनम पांडे के इस ऐप को लॉन्च करते ही बैन कर दिया गया है। 
पूनम पांडे के इस ऐप का उनके प्रशंसक बेसब्री से इतंजार कर रहे थे। इसी के साथ यह ऐप बिना उम्र बताए डाउनलोड किया जा सकता है। इस ऐप में बोल्ड सामग्री देने की बात कही गई थी।
https://twitter.com/hashtag/Askgoogle?src=hash
पूनम ने पूरे जोरो-शोरों से धूमधाम के साथ अपने इस ऐप को लांच किया था लेकिन लॉन्च के कुछ घंटों के बाद ही बोल्ड कटेंट के चलते गूगल ने इसे बैन कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद पूनम पांडे ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, “उनका ऐप अब गूगल पर मौजूद नहीं है और उसे डाउनलोड करने में यूजर्स को जो समस्या आ रही है, वह इस लिंक से इसे डाउनलोड करें।”
https://twitter.com/hashtag/ThePoonamPandeyApp?src=hash
 

दरअसल पूनम ने अपने ऐप पर ऐसी तस्वीरें अपलोड की थी जिसे गूगल ने नेगेटिव कटेंट मानते हुए उसे हटा दिया। आपको बता दें कि पूनम ने अपने इस ऐप की लांच की जानकारी सीक्रेट प्रोजेक्ट बताकर सोशल मीडिया पर दी थी, ऐप लॉन्च के साथ ही उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर से पर्दा उठा दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो