'जग्गा जासूस' से कटा गोविंदा का रोल, नाराज गोविंदा ने ट्विटर पर निकाली रणबीर और अनुराग बसु के खिलाफ भड़ास
guest user
| Updated: 08 Jul 2017, 11:25:00 AM (IST)
'जग्गा जासूस' से कटा गोविंदा का रोल, नाराज गोविंदा ने ट्विटर पर निकाली रणबीर और अनुराग बसु के खिलाफ भड़ास

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने अनुराग बसु और रणबीर कपूर पर जमकर भड़ास निकाली। फिल्म 'जग्गा जासूस' में गोविंदा रणबीर के पिता के रोल में कैमियो करते नजर आने वाले थे। लेकिन फिल्म की कहानी में बदलाव के कारण अनुराग बसु ने गोविंदा का सीन हटा दिया।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' आखिरकार रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना पहली बार साथ नजर आने वाले है। फिल्म को बनने में कितना लंबा वक्त लगा, यह तो सब जानते है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले भी फिल्म के साथ कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ती रहती है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने अनुराग बसु और रणबीर कपूर पर जमकर भड़ास निकाली। 



Mom Film Review: हार्ड-हिटिंग रिवेंज ड्रामा श्रीदेवी की 'मॉम'



दरअसल कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर और कैटरीना के साथ गोविंदा भी नजर आ रहे थे। तभी से खबरें थी कि फिल्म 'जग्गा जासूस' में गोविंदा कैमियो रोल में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार गोविंदा फिल्म में रणबीर के पिता का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन फिल्म के नए ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनुराग बसु ने कहा था कि यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की है, पहले गोविंदा फिल्म में थे लेकिन अब नहीं है। अनुराग की इस बात से एक नया विवाद खड़ा हो गया है, जिसके चलते गोविंदा फिल्म के डायरेक्टर से नाराज हो गए है।




नाराज गोविंदा ने अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक के बाद एक ट्वीट कर के अपना गुस्सा जाहिर किया। गोविंदा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मैंने कपूर परिवार की काफी इज्जत की है। मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि इसमें मेरे सीनियर ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर है और मुझसे कहा गया कि मुझे स्क्रिप्ट दी जाएगी।" 





गोविंदा ने अगला ट्वीट करते हुए लिखा, "इसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी मुझे साउथ अफ्रीका में सुनाई जाएगी और मैंने फिल्म का साइनिंग अमाउंट तक नहीं लिया और ना ही कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।" 




गोविंदा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आगे कहा, "मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मुझे ड्रिप चढ़ रहा था, लेकिन इसके बावजूद मैं साउछ अफ्रीका गया और उन्होंने मेरी शूटिंग की।"





गोविंदा यहीं नहीं रुके, अपने अगले ट्वीट में गोविंदा ने फिल्म पर निशाना साधते हुए कहा, "लेकिन फिर भी सिर्फ गोविंदा को लेकर ढेर सारी नेगेटिव स्टोरी और नेगेटिव आर्टिकल थे और पिछले 3 सालों से केवल नेगेटिव कारणों की वजह से ही इस फिल्म का जिक्र हो रहा था।" 




आखिर में गोविंदा ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा, "मैंने बतौर अभिनेता अपना काम किया और अगर डायरेक्टर इससे खुश नहीं है तो यह पूरी तरह से उनकी कॉल है।" 


मॉडल सोनिका की मौत मामले में अभिनेता विक्रम चटर्जी गिरफ्तार


हाल ही में अनुराग बसु फिल्म में से गोविंदा के कैमियो रोल को कट कर दिया था। जिसकी वजह देते हुए उन्होंने कहा, फिल्म की कहानी में बदलाव के कारण गोविंदा का सीन हटा दिया गया है और अब वह फिल्म में नहीं हैं। इस पूरे मामले पर चुप रहने की जगह गोविंदा ने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली। आपको बता दें कि गोविंदा पहले ही अपने बॉलीवुड के साथी कलाकारों से नाराज चल रहे है, ऐसे में इस खबर ने गोविंदा को नाराज करने की रही-सही कसर भी पूरी कर दी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गोविंदा के इन बातों पर अनुराग बसु और रणबीर कपूर का क्या रिएक्शन आता है।