scriptभूतिया महल की ट्विस्‍ट के साथ ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज | Great Grand Masti trailer: Riteish, Aftab, Vivek back with sex comedy | Patrika News

भूतिया महल की ट्विस्‍ट के साथ ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज

Published: Jun 17, 2016 02:56:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बॉलीवुड की एडल्‍ड कॉमेडी फिल्‍म ‘मस्ती’ सीरिज की तीसरी एडल्ट फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डबल मिनिंग डायलॉग सहित जितनी चीजें आपने पिछली फिल्मों में देखी है वो सब इसमें भी आपको देखने को मिलेगा।

Great Grand Masti

Great Grand Masti

बॉलीवुड की एडल्‍ड कॉमेडी फिल्‍म ‘मस्ती’ सीरिज की तीसरी एडल्ट फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डबल मिनिंग डायलॉग सहित जितनी चीजें आपने पिछली फिल्मों में देखी है वो सब इसमें भी आपको देखने को मिलेगा। लेकिन इस बार इस फिल्‍म में एक भूतिया महल की ट्विस्‍ट दिया गया है। 
पिछली फिल्‍मों की तरह से इसमें भी मेल एक्‍टर्स रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफ़ताब शिवदेसानी मुख्य किरदार के रूप में नजर आ रहें हैं। इसके अलावा ग्रेट ग्रैंड मस्ती में सना खान, उर्वशी रौतेला और पूजा चोपड़ा फीमेल लीड में हैं। 
इस ट्रेलर के शुरूआत में ही रितेश देशमुख कहते हैं, ‘2003 में तीन लड़कों पर एक लड़की का भूत सवार था, 2013 में उन्हीं तीन लड़कों पर तीन लड़कियों का भूत सवार था, आज 2016 में एक भूत इन तीन लड़कों पर सवार है।’ इस फिल्म के निर्देशक इन्द्र कुमार है। इसके निर्माता अशोक ठकेरिया हैं। फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो