scriptGurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee के घर गूंजी किलकारी, देखे वीडियों | gurmeet choudhary and debina bonnerjee welcome baby girl shared video | Patrika News

Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee के घर गूंजी किलकारी, देखे वीडियों

Published: Apr 04, 2022 01:58:32 pm

Submitted by:

Manisha Verma

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर गूंजी किलकारी। इस बात की जानकारी गुरमीत चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर दिया हैं।

gurmeet choudhary and debina bonnerjee welcome baby girl shared video

gurmeet choudhary and debina bonnerjee welcome baby girl shared video

टीवी जगत के राम और सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के घर किलकारी गूंजी हैं। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडिय पोस्ट करके साझा किया हैं। सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत-देबिना ने बताया कि उनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ है।
इस वीडियो को गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं। बता दे कि इस वीडियो में एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी और उनकी न्यू BORN BABY GIRL के हाथ का वीडियो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं। जिसे देख फैंस काफी ज्यादा कमेंट कर बच्चे को प्यार दे रहै हैं।
इस वीडियो में तीन हाथ नजर आ रहे हैं। पहले गुरमीत का हाथ खुलता है, फिर देबिना अपना हाथ खोलती है और फिर आखिर में एक बच्चे का हाथ दिखाई देता है। इस वीडियो पर बॅालीवुड सेलेब्स से लेकर लाखों फैंस कमेंट कर रहे हैं। और सभी इनकी इस वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं।
देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ लिखा, ‘3 अप्रैल को हमारे घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.’ बच्चे की खबर सुनकर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। फिलहाल कपल ने अपने बच्चे की तस्वार सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया हैं…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो