scriptHaseen Jahan latest video viral abuse Mohammed shami Netizens asked sa | मोहम्मद शमी पर Haseen Jahan ने निकाला गुस्सा, बोलीं-'इज्जत और रुतबा खरीदने से नहीं मिलता, तुझे तो पुलिस... | Patrika News

मोहम्मद शमी पर Haseen Jahan ने निकाला गुस्सा, बोलीं-'इज्जत और रुतबा खरीदने से नहीं मिलता, तुझे तो पुलिस...

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2023 11:06:32 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Haseen Jahan viral video: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह एक बार फिर क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं। आईये आप भी देखिए वीडियो….

haseen_jahan_video_viral.jpg
Haseen Jahan viral video: इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी इन दिनों अपने मैच से नहीं अपनी एक्स वाइफ हसीन जहां की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर हसीन जहां ने क्रिकेटर पर अपना गुस्सा निकाला है। वह हमेश अपनी वीडियो शेयर कर मोहम्मद शमी को टारगेट करती नजर आती हैं। इस बार भी उन्होंने यही किया है। पर इस बार वह कुछ ज्यादा ही बोल गई है। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगी दी है। हर कोई उनकी निंदा कर रहा है। आईये जानते हैं क्या है वो वीडियो…
मोहम्मद शमी के लिए अपशब्द (Mohammed shami wife Hassin Jahan Video Viral)
हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। उसमें लिखा कि शमी अहमद तेरे बहुत काम की बात है ये प्रवचन, ध्यान से सुन और याद रखना। तूने खुद की गलतियों को छुपाने के लिए लाख-लाख रुपए खर्च किए है। मीडिया माफिया हायर किया। दलाल और बिकाऊ न्यूज चैनल खरीदे, पुलिस खरीदी, कितने लोग तेरे साथ खड़े हुए, तू फर्जी बेचारा बन गया। लोगों ने मुझे बुरा समझा मेरा क्या बिगड़ गया?
हसीन जहां को यूजर्स ने किया ट्रोल (Haseen Jahan Video Comment)
हसीन जहां ने आगे लिखा, इज़्ज़त और रुतबा खरीदने से नहीं बनता। जो होता है वही रहता है। कोई फ़ायदा नहीं हुआ तुझे, लोगों का कोई भरोसा नहीं है। उन्हें अब यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के बाद Haseen Jahan को मिला नया प्यार, शर्माते हुए बोलीं- 'दिल ले गया परदेसी...


एक ने लिखा,’शमी की कामयाबी से ये जलती हैं, दूसरे ने कहा-पहले अपने दिमाग का इलाज करवाओ। एक यूजर ने लिखा-शमी भाई को इससे बदला लेना चाहिए। बता दें, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से दूसरा निकाह किया था। उसके बाद उन्होंने क्रिकेटर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो