Damaged 2 से हो रहा है हिना खान का डिजिटल डेब्यू, इसकी दमदार कहानी कर देगी हैरान

By: अमित कुमार बाजपेयी
| Updated: 16 Jan 2020, 07:15 PM IST
Damaged 2 से हो रहा है हिना खान का डिजिटल डेब्यू, इसकी दमदार कहानी कर देगी हैरान
damaged 2 का एक दृश्य

  • ड्रामा, सुपरनैचुरल पावर और दमदार कहानी से हैरान कर देगा 'डैमेज्ड 2
  • हिना खान का हो रहा है इस वेब सिरीज से डिजिटल डेब्यू

टीवी सिरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा यानी हिना खान MX प्लेयर के वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जिनमें उनके कोस्टार अध्ययन सुमन हैं। ये साइक्लोजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है, जो एमएक्स प्लेयर पर फ्री स्ट्रीम होगा। सस्पेंस से भरे इस वेब सीरीज में कलाकारों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री, जबरदस्त एक्टिंग और एक कसी हुई दमदार कहानी देखने को मिलेगी। इस सीरीज में कुल 6 एपिसोड हैं और हर एपिसोड का अंत उस मोड़ पर है, जो आपको अगला एपिसोड देखने के लिए रोमांचित करेगा।

इस वेब सीरीज में हिना खान न सिर्फ दमदार एक्टिंग की वजह से सुर्खियां बटोरेंगी, बल्कि अपने बोल्ड अंदाज का जलवा भी बिखेरेंगी। सीरीज में हिना गौरी बत्रा के किरदार में दिखेंगी, जिसकी शादी आकाश बत्रा (अध्ययन सुमन) से हुई है। ये एक खुशहाल फैमिली है और होम स्टे चलाती है।

शुरू में ऐसा लगता है कि यहां सबकुछ अच्छा चल रहा है, लेकिन अचानक एक दिन घर में रुकने आई फैमिली की मासूम बच्ची गायब हो जाती है। आखिर कैसे? यह जानकर आपको भी डर लगेगा, क्योंकि यह किसी के भी साथ हो सकता है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे पता चलता है कि जो बत्रा फैमिली खुशहाल नजर आ रही थी, असल में वहां पर कुछ भी सही नहीं है।

अपने रोल के बारे में हिना खान ने बताया कि मैंने इस स्क्रिप्ट को कई बार पढ़ा, मैं डायरेक्टर के पास गई और उनसे भी बात की। मुझे ये गौरी बत्रा का कैरेक्टर काफी दमदार लगा। इस वजह से मैं इस कैरेक्टर की छोटी-छोटी बातें भी फॉलो करना चाहती थी, ताकि अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूं। शूटिंग के अलावा उन दिनों मैं घर पर भी गौरी बत्रा की तरह व्यवहार करने लगी थी। ये बिल्कुल सच है। मैं हमेशा सोचती रहती थी कि गौरी क्या सोचती और मैं वैसा ही करने लग जाती। ये किरदार 24 घंटे मेरे दिमाग में रच बस गया था।

तो इंतजार किस बात का? अभी देखें डैमेज्ड 2 बिल्कुल फ्री

MX प्लेयर एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर यूजर्स को प्रीमियम कंटेंट बिल्कुल फ्री में देखने को मिलता है। डैमेज्ड 2 में क्या घटनाएं घट रही हैं, इसकी मिस्ट्री को जानने के लिए MX प्लेयर स्ट्रीम करें!

Disclaimer : This article has been produced on behalf of MX Player by Times Internet’s Mediawire team.