script7 साल बाद संजय लीला भंसाली और ऋतिक रोशन करेंगे साथ काम,भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे ऋतिक | Hrithik Roshan and Sanjay Leela Bhansali reunite after 7 Years for film on The Immortals of Meluha, Hrithik to play lord Shiva | Patrika News

7 साल बाद संजय लीला भंसाली और ऋतिक रोशन करेंगे साथ काम,भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे ऋतिक

Published: Jul 14, 2017 01:10:00 pm

Submitted by:

guest user

संजय लीला भंसाली ने लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब ‘द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा’ के राइट्स खरीदे हैं। भगवान शिव पर लिखी ये किताब बेहद चर्चा में रही है। कहा जा रहा है कि भंसाली ने अपनी फिल्म में भगवान शिव का रोल ऋतिक रोशन को दिया है।

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली ‘माचो मैन’ ऋतिक रोशन को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब ‘द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा’ के राइट्स खरीदे हैं। भगवान शिव पर लिखी ये किताब बेहद चर्चा में रही है। कहा जा रहा है कि भंसाली ने अपनी फिल्म में भगवान शिव का रोल ऋतिक रोशन को दिया है। 

सैफ अली खान का ‘कालाकांडी’ अवतार,सिर पर दर्जनों चोटियों के साथ पहले नहीं देखा होगा सैफ का ये डरावना अंदाज


ऋतिक इन दिनों अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि वह इस रोल के लिए बहुत उत्साहित हैं। गौरतलब है कि पहले करण जौहर के पास इस किताब राइट्स थे। उस समय भगवान शिव के रोल के लिए सलमान खान, ऋतिक रोशन, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों का नाम सामने आया था। लेकिन करण जौहर का ये सपना पूरा ना हो सका। 
संजय लीला भंसाली और ऋतिक रोशन ने साल 2010 में आई फिल्म ‘गुजारिश’ में साथ काम किया है। गुजारिश बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 7 साल बाद फिर से आ रही ऋतिक और संजय लीला भंसाली की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। फिलहाल तो संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो