Hrithik Roshan के फैन्स ने अभिनेता को दिया जन्मदिन का खास तोहफा

By: पवन राणा
| Published: 12 Jan 2021, 11:54 PM IST
Hrithik Roshan के फैन्स ने अभिनेता को दिया जन्मदिन का खास तोहफा
Hrithik Roshan

  • ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) के 10 जनवरी को बर्थडे पर फैंस ने किए नेक काम
  • किसी ने बांटे कम्बल तो किसी ने बांटी किताबें, पेड़ भी लगाए
  • फोटो के सामने केक काट मनाया स्टार का जन्मदिन

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) ने 10 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके प्रशंसकों ने स्टार व उनके मानवीय कार्यों के लिए खास अंदाज में एक विशेष ट्रिब्यूट दिया है। देश भर से ऋतिक के प्रशंसकों ने अभिनेता की तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर का इस साल का पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर लचकाई कमर, चाचा-चाची ने कही ये बात

उत्तर भारत की सर्द सर्दियों में कंबल बांटने से ले कर, अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों को स्टडी मटेरिअल मुहैया करवाना, वृक्षारोपण करना और फेस मास्क डिस्ट्रीब्यूट करने तक, ऋतिक के प्रशंसकों ने लोगों की मदद की। साथ ही फैंस ने अपने-अपने क्षेत्र में अभिनेता की फोटो लगा केक काटकर सेलिब्रेट किया। विभिन्न शहरों से ऋतिक के फैन क्लब्स ने कुछ इस तरह से उनके जन्मदिन का जश्न मनाया, देखें बानगी-

गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के समय, ऋतिक ने 100 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स के खातों में धन राशि जमा करवाई थी। इन डांसर्स के पास लॉकडाउन के कारण काम नहीं था। साथ ही, अभिनेता ने कोरोना वायरस में सहायता के लिए एक बड़ी राशि भी दान की थी और उन चुनिंदा सक्रिय सितारों में से एक थे, जो महामारी के संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए अपना योगदान दे रहे थे।

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस वेदिता ने अमरीका में की शादी, पत्नी के रूप में पहले दिन ये भारतीय परम्परा निभाते ही खूब रोईं

ऋतिक ने कोरोना वॉरियर, पुलिस अधिकारियों और बीएमसी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करने के लिए मुंबई पुलिसकर्मियों को हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किये थे और बीएमसी कार्यकर्ताओं को N95 मास्क मुहैया करवाये थे।

बात करें ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों की तो, अभिनेता ने हाल ही दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की मूवी 'फाइटर' की घोषणा की है। इसका फर्स्ट टीजर भी जारी किया। एक्टर की पिछली फिल्म 'सुपर 30' बेहद सफल रही थी।