script‘ख्वाबों का पीछा करते हुए कभी ना रुकने की सीख देता है’ ऋतिक रोशन का ये ‘KeepGoing’ वीडियो | Hrithik roshan shares Keep Going an Inspiring video on Twitter | Patrika News

‘ख्वाबों का पीछा करते हुए कभी ना रुकने की सीख देता है’ ऋतिक रोशन का ये ‘KeepGoing’ वीडियो

Published: Apr 15, 2017 10:48:00 am

Submitted by:

guest user

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, “आगे बढ़ते रहना एक इच्छा है। यह ताकत है। यह आप ही है जो अपनी बेहतरी के लिए लड़ रहे हैं तो मेरा हाथ ले लो और आगे बढ़े।”

बॉलीवुड के काबिल एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोत्साहित करने वाला वीडियो शेयर किया है। इस इंस्पाइरिंग वीडियो में ऋतिक ने जिंदगी में आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया है। ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, “आगे बढ़ते रहना एक इच्छा है। यह ताकत है। यह आप ही है जो अपनी बेहतरी के लिए लड़ रहे हैं तो मेरा हाथ ले लो और आगे बढ़े।”

ऋतिक ने इस ट्वीट के जरिए अपनी बेहतरी के लिए लड़ाई लड़ने पर बात करते दिख रहे है। इस वीडियो का टाइटल ऋतिक ने #KeepGoing दिया है। अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेल चुके और काफी उतार-चढ़ाव के बाद जिंदगी ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है। ऋतिक वहीं अनुभव आमजन के साथ शेयर करते हुए दिख रहे है। 
https://twitter.com/hashtag/KeepGoing?src=hash
आपको बता दें कि ऋतिक ने यह वीडियो अपने ब्रांड HRX के प्रमोशन के लिए शूट किया है। इस वीडियो के रिलीज होने के बाद मीडिया से बातचीत में ऋतिक ने कहा, “अगर आप इस वीडियो को ऋतिक रोशन के बजाय आमजन से जोड़ एक आम सफर की तरह देखेंगे, तो इससे आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा।” ऋतिक ने कहा, “जिंदगी में आने वाली परेशानियों से खुद को जोड़कर कमजोर ना समझें। उन परेशानियों का मकसद आपको जीवन में बहुत कुछ या कुछ न कुछ सिखाना होता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो