script‘खुले बदन वाले सीन करने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है’ | I am okay with doing Bare body scenes , says Adhvik Mahajan | Patrika News
मनोरंजन

‘खुले बदन वाले सीन करने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है’

अधविक महाजन एक अमीर और सभ्‍य बिजनेस टायकून रक्षित शेरगिल की भूमिका निभा रहे हैं…

मुंबईApr 02, 2019 / 08:36 pm

भूप सिंह

Adhvik Mahajan

Adhvik Mahajan

टीवी शो ‘दिव्य दृष्टि’ट्विस्ट से भरपूर ड्रामे के साथ दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। इस शो में नायरा बनर्जी, सना सईद और अधविक महाजन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। अधविक महाजन एक अमीर और सभ्‍य बिजनेस टायकून रक्षित शेरगिल की भूमिका निभा रहे हैं। वह अपने कई बॉलीवुड, टॉलीवुड फिल्‍मों और कई टीवी शोज के साथ लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं। इस शो के आगामी सीक्‍वेंस में वह अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देना चाहते हैं।

 

Adhvik Mahajan

छोटे पर्दे पर पहली बार करेंगे ऐसा सीन
रक्षित और दृष्टि इस शो के आगामी सीक्‍वेंस में कुछ उत्‍तेजक दृश्‍य देते हुए नजर आएंगे। अधविक काफी मेहनती अभिनेता हैं और वह जो भी सीन करते हैं उसे पूरी लगन से करते हैं। इसके बारे में हमें बताते हुए अधविक ने कहा, ‘यह पहली बार है कि मैं टीवी पर इस तरह कर दृश्‍य कर रहा हूं। जब मुझे इस तरह का सीन करने को कहा गया था मैं उसके लिए तैयार हो गया।

Adhvik Mahajan

इंटीमेट सीन्स करने में मुझे कोई गुरेज नहीं
मैं एक प्रोफेशनल इंसान हूं और यदि पर्दे पर खुले बदन जाने की बात हो और सीन की ऐसी मांग हो तो मुझे ऐसा करने में कोई गुरेज नहीं है। इसके लिए मैं कुछ भी करूंगा, क्‍योंकि मेरे लिए काम, काम है और मुझे लगता है कि ऐसा करने में कोई नुकसान नहीं है।’ दर्शक जल्‍द ही अधविक महाजन को एक बिल्कुल ही अलग तरह के अवतार में देख पाएंगे।

Home / Entertainment / ‘खुले बदन वाले सीन करने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो