scriptफिल्मों की संख्या पर नहीं, गुणवत्ता में विश्वास रखती हूं : भूमि पेडनेकर | I believe in Quality, Not on the numbers of Films: Bhumi Pednekar | Patrika News

फिल्मों की संख्या पर नहीं, गुणवत्ता में विश्वास रखती हूं : भूमि पेडनेकर

locationटीकमगढ़Published: Jun 26, 2017 10:58:00 am

Submitted by:

guest user

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा,”मैं हमेशा फिल्मों को सोच-समझकर चुनती हूं क्योंकि मैं फिल्मों में गुणवत्ता में विश्वास करती हूं मात्रा में नहीं, और यही वजह है कि वह फिल्मों को सोच समझ कर चुनती हैं। भूमि अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ में दिखाई देंगी।

वर्ष 2015 की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह फिल्मों की गुणवत्ता में विश्वास करती हैं संख्या में नहीं, और यही वजह है कि वह फिल्मों को सोच समझ कर चुनती हैं।
भूमि ने कहा, ”मैं हमेशा फिल्मों को सोच-समझकर चुनती हूं क्योंकि मैं फिल्मों में गुणवत्ता में विश्वास करती हूं मात्रा में नहीं। मुझे लगता है कि ‘दम लगा के हईशा’ के बाद मैंने लंबा अंतराल लिया क्योंकि मुझे भूमि से संध्या बनने में समय लगा।”
उन्होंने कहा, ”मैं भाग्यशाली हूं कि इस तरह की फिल्म पर करार किया है। मेरा जीवन 80 प्रतिशत ट्रैक पर रहा है।” भूमि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह ‘दम लगा के हईशा’ के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ ‘शुभमंगल सावधान’ में भी दिखेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो