फिल्मों की संख्या पर नहीं, गुणवत्ता में विश्वास रखती हूं : भूमि पेडनेकर
guest user
| Updated: 26 Jun 2017, 10:58:00 AM (IST)
फिल्मों की संख्या पर नहीं, गुणवत्ता में विश्वास रखती हूं : भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा,''मैं हमेशा फिल्मों को सोच-समझकर चुनती हूं क्योंकि मैं फिल्मों में गुणवत्ता में विश्वास करती हूं मात्रा में नहीं, और यही वजह है कि वह फिल्मों को सोच समझ कर चुनती हैं। भूमि अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' में दिखाई देंगी।

वर्ष 2015 की फिल्म 'दम लगा के हईशा' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह फिल्मों की गुणवत्ता में विश्वास करती हैं संख्या में नहीं, और यही वजह है कि वह फिल्मों को सोच समझ कर चुनती हैं।  


Nach Baliye-8: दिव्यांका-विवेक ने जीती 'नच' की जंग, सनाया-मोहित और अबिगैल-सनम को हराकर जीती ईनामी राशि


भूमि ने कहा, ''मैं हमेशा फिल्मों को सोच-समझकर चुनती हूं क्योंकि मैं फिल्मों में गुणवत्ता में विश्वास करती हूं मात्रा में नहीं। मुझे लगता है कि 'दम लगा के हईशा' के बाद मैंने लंबा अंतराल लिया क्योंकि मुझे भूमि से संध्या बनने में समय लगा।"



कोई तो बचा लो: सोशल मीडिया पर 'ढिंचैक पूजा' के नए गाने का कहर, 'दिलों को शूट करने' स्कूटर लेकर निकली 'ढिंचैक पूजा'



उन्होंने कहा, ''मैं भाग्यशाली हूं कि  इस तरह की फिल्म पर करार किया है। मेरा जीवन 80 प्रतिशत ट्रैक पर रहा है।" भूमि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह 'दम लगा के हईशा' के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभमंगल सावधान' में भी दिखेंगी।

Show More