script

रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर’ होगी असफल, जानती थी – कैटरीना कैफ

Published: Jun 30, 2017 01:18:00 pm

Submitted by:

guest user

कैटरीना ने कहा, ”मैं जानती थी कि ‘रॉकेट सिंह’ असफल होगी। फिल्म देखने के बाद मैंने रणबीर को फोन किया और कहा कि यह बहुत बोरिंग फिल्म है। रणबीर और कैटरीना को एक बार फिर ‘जग्गा जासूस’ में देखा जाएगा।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह इस बात से वाकिफ थी कि रणबीर कपूर की 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर असफल होगी। उल्लेखनीय है कि रणबीर और कैटरीना को एक बार फिर ‘जग्गा जासूस’ में देखा जाएगा। मीडिया के साथ चर्चा के दौरान कैटरीना ने यह बात कही। इस सत्र में उनके साथ रणबीर और ‘जग्गा जासूस’ के निर्देशक अनुराग बासु भी मौजूद थे।
तीनों से जब बार-बार फिल्म में होने वाली देरी के बाद इसकी बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की आशंकाओं के बारे में पूछा गया, तो रणबीर ने कहा, ”मैं बॉक्स ऑफिस की सफलता का अनुमान नहीं लगा सकता, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एक अच्छी फिल्म है। ‘रॉकेट सिंह’ के बाद मुझे लगा था कि मैंने ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.’ जैसी फिल्म की है, लेकिन यह असफल हो गई। इसलिए, एक अभिनेता के तौर पर मैं आंकलन नहीं कर सकता।”
वरुण ने किया शाहरुख को कॉपी, शाहरुख की सेजल के बाद असल जिंदगी में ‘जुड़वा’ की तलाश में निकले वरुण

कैटरीना ने कहा, ”मैं जानती थी कि ‘रॉकेट सिंह’ असफल होगी। फिल्म देखने के बाद मैंने रणबीर को फोन किया और कहा कि यह बहुत बोरिंग फिल्म है। हालांकि, ‘जग्गा जासूस’ में हमने इस फिल्म के निर्माण का आनंद उठाया है। हम जानते थे कि हम कुछ नया और कुछ रोमांचक बना रहे हैं। कलाकार के तौर पर फिल्म की सफलता और असफलता का परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता।” कैटरीना और रणबीर अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई के रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो