17 की उम्र में एक्ट्रेस कंगना रनौत का हुआ था यौन शोषण

By: आरिफ मंसूरी
| Published: 15 Jan 2016, 02:52 PM IST
17 की उम्र में एक्ट्रेस कंगना रनौत का हुआ था यौन शोषण

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उनके साथ 17 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ था। उन्होंने दिल्ली में टीवी पत्रकार बरखा दत्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उनके साथ 17 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ था। उन्होंने दिल्ली में टीवी पत्रकार बरखा दत्त की बुक लॉन्च के मौके पर कहा कि संघर्ष के दिनों में मेरा भी यौन शोषण हुआ था। उस घटना जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं किसी जाल में फंस चुकी हूं। ऐसे मौके पर आपको लगता है कि लोग आपकी मदद करेंगे, लेकिन इस दुनिया में यूं ही कोई किसी की मदद नहीं करता। वह बहुत गंदा दौर था, मैं इस घटना की डिटेल में नहीं जाऊंगी। उस शख्स का नाम बताने से इंकार करते हुए रनौत ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखता है।

कंगना ने एक और दूसरी घटना को याद करते हुए बताया कि मैंने एक शख्स को सैंडल से पीटा था। वह शख्स मेरे पिता की उम्र का था। उसने मेरे साथ बदतमिजी करने की कोशिश की थी। मैंने मेरे पैर से सैंडल निकाली और उसके सिर पर दे मारी। उस शख्स ने भी मेरे सिर पर मारा था, जिससे मेरे सिर से खून निकल शुरू हो गया था।