scriptIIFA Awards 2017: करण जौहर के साथ IIFA की मेजबानी करेंगे सैफ अली खान | IIFA Awards 2017: Saif ali khan and Karan Johar to host the International Indian Film Academy Awards 2017 | Patrika News

IIFA Awards 2017: करण जौहर के साथ IIFA की मेजबानी करेंगे सैफ अली खान

Published: Jun 15, 2017 01:34:00 pm

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, करण जौहर के संग IIFA अवॉर्डस् की मेजबानी करते नजर आएंगे। बॉलीवुड में युवाओं के आदर्श वरुण धवन आईफा अवॉर्डस में अपनी प्रस्तुति के साथ शुरुआत करेंगे। रितेश देशमुख और मनीष पॉल आईफा रॉक्स की मेजबानी करेगें।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, करण जौहर के संग अगले महीने न्यूयॉर्क में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के 18वें संस्करण की मेजबानी करेंगे। उन्होंने बताया कि उनके पास अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसकों के लिए चौंका देने वाला पिटारा है। सैफ ने कहा, ”मैं इस वर्ष आईफा के मंच पर वापसी से खुश हूं क्योंकि न्यूयॉर्क में आईफा पुरस्कार की मेजबानी के लिए अपने करीबी दोस्त करण के साथ शामिल होने जा रहा हूं।”
उन्होंने कहा, ”आईफा के लिए उत्साहित हूं कि यह तेजी से दुनियाभर में बढ़ रहा है। यह वर्ष मजेदार और ग्लैमरस होने वाला है क्योंकि करण और मेरे पास अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसकों के लिए बहुत-सी चौंका देने वाली चीजें हैं।” बॉलीवुड में युवाओं के आदर्श वरुण धवन आईफा अवॉर्डस में अपनी प्रस्तुति के साथ शुरुआत करेंगे। वरुण ने कहा, ”यह भव्य जश्न होगा और वह इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।”
मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित होने वाला आईफा महोत्सव भारतीय फिल्म, संगीत, फैशन और नृत्य का एक उत्सव होगा। सलमान खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारे अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम में चार-चांद लगाएंगे। रितेश देशमुख और मनीष पॉल आईफा रॉक्स की मेजबानी करेगें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो