scriptइलियाना ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, बोलीं-मैं भी हुई हूं छेड़छाड़ का शिकार | Ileana reveals eve teasing experience | Patrika News

इलियाना ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, बोलीं-मैं भी हुई हूं छेड़छाड़ का शिकार

locationललितपुरPublished: Feb 03, 2017 09:51:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

इलियाना ने इस आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा कि यह बेहद शर्मनाक है। इस लड़की के लिए मुझे गर्व हो रहा है, जिसने ऐसे शख्स को बेनकाब किया है। मैं भी इव टीजिंग का शिकार हो चुकी हूं।

इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्म ‘मुबारकां की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक गर्ल को सपोर्ट किया है। उन्होंने एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘मैं अपने एक्स के भद्दे मैसेज और वॉइस नोट्स सभी के सामने उजागर कर रही हूं, क्योंकि उसने मेरे लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा है।
इलियाना को इस लड़की का यह अंदाज खासा पसंद आया है। इलियाना ने इस आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह बेहद शर्मनाक है। इस लड़की के लिए मुझे गर्व हो रहा है, जिसने ऐसे शख्स को बेनकाब किया है। आप कोई भी महिला हो, पर मेरे मन में आपके लिए सम्मान है। मैं भी इव टीजिंग का शिकार हो चुकी हूं। मैंने भी शोषण का सामना किया है। खुशकिस्मत हूं कि ऐसे पैरेंट्स मिले, जिन्होंने मुझे हमेशा ताकत दी।




हम आपको बता दें कि इस साल इलियाना दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें से एक अजय देवगन आैर इमरान हाशमी स्टारर ‘बादशाहो’ है तो दूसरी फिल्म अनिल कपूर आैर अर्जुन कपूर अभिनीत ‘मुबारकां’ है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो