scriptLockdown में देखिए सलमान खान के घर का नजारा, अंदर से दिखता है कुछ ऐसा PHOTOS | Inside Pictures Of Salman Khan Panvel Farm House | Patrika News

Lockdown में देखिए सलमान खान के घर का नजारा, अंदर से दिखता है कुछ ऐसा PHOTOS

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 05:23:01 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights
– सलमान खान ( salman khan panvel farmhouse) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से काफी पहले ही अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ पनवेल वाले फार्महाउस पर चले गए थे
-इसके बाद लगभग पूरे दो महीने सलमान ने परिवार और दोस्तों के साथ फार्महाउस पर ही वक्त बिताया
– सलमान (salman khan panvel farmhouse name) की मां सलमान, बहन अर्पिता, और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी साथ में थीं

Inside Pictures Of Salman Khan Panvel Farm House

Inside Pictures Of Salman Khan Panvel Farm House

नई दिल्ली. आमतौर पर फिल्मी सितारे और क्रिकेट खिलाड़ी अपने पेशे में व्यस्त रहते हैं, लेकिन कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbresak ) की वजह से देश में लॉकडाउन ( Lockdown 4.0) जारी है। चाहे आम लोग हों या फिर फिल्मी सितारे ( bollywood in lockdown ) अब सभी एक ही श्रेणी में आ गए हैं और सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं। सुविधाओं में फर्क हो सकता है लेकिन सब के सब अपने घरों के भीतर कैद हैं। सभी की कोशिश है कि वायरस ( Coronavirus In INDIA) के संक्रमण से खुद को और अपने परिवार को बचाया जाए।
7_1.jpg
बात करें सलमाल खान (salman khan farm house pictures) की तो सलमान खान ( Salman Khan n panvel farmhouse) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से काफी पहले ही अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ पनवेल वाले फार्महाउस पर चले गए थे।
6_1.jpg
इसके बाद लगभग पूरे दो महीने सलमान ने परिवार और दोस्तों के साथ फार्महाउस पर ही वक्त बिताया। इस दौरान सलमान (salman khan panvel farmhouse name) की मां सलमान, बहन अर्पिता, सोहेल खान का बेटा, आयुष शर्मा के अलावा जैकलिन फर्नांडिस और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी साथ में थीं। आइए देखते हैं कैसा है सलमान खान ( salman khan farm house images) का घर और अंदर कैसा दिखता है घर।
4_5.jpg

सलमान खान और उनके घरवाले ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान बीते मंगलवार को बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे।

5_5.jpg
उन्होंने घर पर मां पिता के साथ कुछ घंटे वक्त बिताया और रात होने से पहले ही वह फार्म हाउस लौट गए। इसके लिए उन्होंने प्रशासन से परमिशन ली थी और इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया।
3_7.jpg
बता दें कि सलमान फार्म हाउस में करीबी दोस्त और फैमिली के सदस्यों के साथ रह रहे हैं। इनमें बहन अर्पिता उनके पति आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, यूलिया वंतूर, भतीजा निर्वाण खान और अन्य लोग शामिल हैं।
2_9.jpg
मालूम हो कि लॉकडाउन से पहले सलमान किसी काम के लिए फार्म हाउस पहुंचे थे। वह लौट पाते कि इससे पहले ही देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई। तब से वह वहां पर ही फंसे हुए हैं।
1_12.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो