scriptसोशल मीडिया पर व्यक्तिगत जानकारी साझा करना पसंद नहीं : इरफान खान | Irrfan khan don't like to share his personal information on Social Media | Patrika News

सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत जानकारी साझा करना पसंद नहीं : इरफान खान

Published: May 16, 2017 01:44:00 pm

Submitted by:

guest user

इरफान ने अपने बयान में कहा, ”मैंने महसूस किया है कि डिजिटल और वेब दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है और ऐसे में हम इससे और दूर नहीं रह सकते। अभिनेता का कहना है कि वह दोबारा वेब श्रृंखला में काम करने के लिए तैयार हैं। इरफान देश में डिजिटल मीडिया के बढ़ते प्रभाव से हैरान और रोमांचित हैं।

अभिनेता इरफान खान का कहना है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल वह सोच-समझकर करते हैं, क्योंकि उन्हें जिंदगी से जुड़ी सभी बातों को खुलकर सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद नहीं है।

इरफान ने अपने बयान में कहा, ”मैंने महसूस किया है कि डिजिटल और वेब दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है और ऐसे में हम इससे और दूर नहीं रह सकते। मैं संतुलन के साथ सोशल मीडिया पर सक्रिय हूं। उस पर मैंने पूरी जिंदगी की बातें खुलकर नहीं साझा की है, लेकिन मेरा मानना है कि ऐसा समुदाय जिसमें दर्शक भी शामिल हैं… मेरे लिए उनसे जुडऩे का यह एक अच्छा माध्यम है जो वेब पर ही शो देखते हैं।”
नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुए ‘टोक्यो ट्रायल’ वेब श्रृंखला में काम करने वाले अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के प्रचार के सिलसिले में फिल्टर कॉपी (पॉकेट एसेस का मनोरंजन चैनल) के एक वीडियो ‘नो मोर जेनरेशन गैप’ में काम किया है। अभिनेता का कहना है कि वह दोबारा वेब श्रृंखला में काम करने के लिए तैयार हैं। इरफान देश में डिजिटल मीडिया के बढ़ते प्रभाव से हैरान और रोमांचित हैं।
फिल्म ‘पीकू’ के अभिनेता ने कहा कि प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है। कई लोगों ने वेब श्रृंखला में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण लोकप्रियता हासिल की है। अभिनेता के अनुसार, ”वेब कलाकारों को मैं एक संदेश देना पसंद करूंगा कि बहादुर बने रहें, अच्छी कहानी चुनें, साधारण स्तर का काम नहीं करें और हमेशा शानदार मनोरंजन के लिए प्रयास करें।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो