scriptहॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर नहीं है घमंडः इरफान खान | irrfan khan never feel proud on hollywood project | Patrika News

हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर नहीं है घमंडः इरफान खान

Published: May 04, 2015 02:51:00 pm

Submitted by:

ए माईटी हर्ट, लाइफ ऑफ पाई और द अमेजिंग स्पाइडर मैन में बेहतरीन अभिनय
निभा चुके बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उन्हें हॉलीवुड फिल्मों
में काम करने का जरा भी घमंड नहीं है।

ए माईटी हर्ट, लाइफ ऑफ पाई और द अमेजिंग स्पाइडर मैन में बेहतरीन अभिनय निभा चुके बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उन्हें हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का जरा भी घमंड नहीं है।

दिल्ली में एक प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान इरफान ने बताया कि उन्हें इस बार को लेकर जरा भी दंभ नहीं है कि वे हॉलीवुड फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आखिर में मैं एक एक आम इंसान ही ही हूं, जो किसी ख्याली दुनिया में नहीं जीता। इसके पहले भी इरफान ने एक बार कहा था कि उनके हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने से भले ही दूसरे लोगों को प्राउड फील हो लेकिन उन्हें नहीं होता।

गौरतलब है कि इरफान ने न सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में काम किया बल्कि उन्होंने ब्रिटिश फिल्म स्लमडॉग मिलेनियोर, केनेडियन फिल्म अवतार में भी काम किया है। इसके अलावा वे तेलुगू फिल्मों में अपने अभिनय का योगदान देते हैं।

जल्द ही इरफान जल्द शूजीत सरकार निर्देशित पीकू में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वह कहते हैं कि वे शूजीत के मुरीद हैं। उन्होंने कहा, अगर शूजीत किसी भी फिल्म का प्रस्ताव लेकर मेरे पास आएंगे, तो वे आगे भी उसे स्वीकार करेंगे।

लिहाजा इरफान शूजीत के काफी बड़े फैन हैं। इस फिल्म इरफान दीपिका के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। वहीं बिग भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे।












loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो