scriptशादी के महज 19 दिनों बाद इतनी बदल गईं ईशा अंबानी, सामने आई नर्इ तस्वीर वायरल | Isha Ambani Anand Piramal new pics goes viral on social media | Patrika News

शादी के महज 19 दिनों बाद इतनी बदल गईं ईशा अंबानी, सामने आई नर्इ तस्वीर वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 31, 2018 05:51:24 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

ईशा और आनंद की शादी में बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड और राजनीति से लेकर खेल जगत के कई नामचीन लोगों ने शिरकत की थी।

isha ambani

isha ambani

देश के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी इसी महीने 12 दिसंबर को बिजनेसमैन आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ मुंबई में हुई। शादी की खबर के साथ ही ईशा और आनंद लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। आए दिनों दोनों की नई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में ईशा अंबानी की विदाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अंबानी काफी भावुक लग रहे हैं। वहीं ‘धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल’ के वार्षिक समारोह के दौरान की भी ईशा की कई तस्वीरें खूब वायरल हुईं। उसके बाद अब एक बार फिर ईशा और आनंद की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें उनका लुका काफी चेंज नजर आ रहा है।

Isha Ambani Anand Piramal

नए लुक में नजर आर्इं र्इशा अंबानीः
ईशा और आनंद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनका काफी अलग नजर आ रहा है। शादी के बाद की इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर शादी के बाद की चमक साफ देखी जा सकती है। ईशा के साथ ही आनंद का लुक भी काफी चेंज नजर आ रहा है। ये तस्वीर हैदराबाद के किसी शादी समारोह की है। जिसमें शामिल होने के आनंद और ईशा के साथ उनकी फैमिली भी पहुंची थी। वहीं फोटो में उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है जिसका नाम योगेश लखानी है।

Isha Ambani Anand Piramal

गौरतलब है कि ईशा और आनंद की शादी में बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड और राजनीति से लेकर खेल जगत के कई नामचीन लोगों ने शिरकत की थी। वहीं शादी में रतन टाटा जैसे बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए थे। अंबानी परिवार की ये शादी अबतक की सबसे महंगी शादी बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो