बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' के साथ काम करने को लेकर मनीषा कोईराला ने दिया ये बयान
guest user
| Updated: 31 May 2017, 11:53:00 AM (IST)
बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' के साथ काम करने को लेकर मनीषा कोईराला ने दिया ये बयान

मनीषा शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म 'डियर माया' से अभिनय की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं। उनके करियर में एक दौर ऐसा भी था जब उन्होंने तीनों खान के साथ काम किया।

कैंसर  से लड़कर फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही 46 वर्ष की मनीषा कोईराला अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। मनीषा शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म 'डियर माया' से अभिनय की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं। मनीषा कोईराला बड़े पर्दे से लगभग गायब चुकी हैं, पिछले दिनों अपने तलाक और कैंसर की बीमारी को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन उनके करियर में एक दौर ऐसा भी था जब उन्होंने तीनों खान के साथ काम किया। 


6000 रिश्तों को ना कहने के बाद अब 'बाहुबली' प्रभास बनने जा रहे है दूल्हे, इस बिजनेसमैन की पोती से कर रहे है शादी!


फिल्म 'दिल से...', 'खामोशी द म्यूजिकल' और 'मन' में बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री मनीषा कोईराला का कहना है कि उन्हें तीनों के साथ काम करने में बेहद मजा आया था। मनीषा ने 'दिल से...' में शाहरुख, 'खामोशी द म्यूजिकल' में सलमान खान और 'मन' में आमिर खान के साथ काम किया था।  मनीषा ने बताया, ''तीनों खान बेहतरीन कलाकार हैं। तीनों सुपरस्टार हैं...मुझे उनके साथ काम करना पसंद आया और शानदार अनुभव रहा। वे अच्छे लोग हैं।"



दिग्गज कन्नड़ फिल्म निर्माता 'पर्वतम्मा राजकुमार' का 78 वर्ष की उम्र में निधन



मनीषा  शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म 'डियर माया' से अभिनय की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं। फिल्म में वह मध्यम आयु वर्ग की महिला की भूमिका में हैं, जिसे प्यार की तलाश है। आमतौर पर अपनी फिल्मों में ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली मनीषा इस फिल्म में कम मेकअप (डिग्लैम) और साधारण कपड़ों में नजर आएंगी।  मनीषा ने फिल्म में डिगलैम लुक में नजर आने के बारे में पूछे जाने पर कहा, ''आप लोग तय करेंगे कि ट्रेंड क्या है। मैंने इसे ट्रेंड की खातिर नहीं किया। मैंने इसे इसलिए किया क्योंकि इसकी पटकथा शानदार थी।"

Show More