script‘जब हैरी मेट सेजल’ ने फैंस के संग शेयर किए विशेष क्षण… | Jab Harry met Sejal Shares a Promotional game of create your own #JabHarryMetSejal poster with fans | Patrika News

‘जब हैरी मेट सेजल’ ने फैंस के संग शेयर किए विशेष क्षण…

Published: Jun 15, 2017 01:47:00 pm

Submitted by:

guest user

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पोस्टर को जारी होने के बाद पोस्टर को मिल रही सराहना को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए अपनी खुद की तस्वीरों और नामों के साथ पोस्टर को अनुकूलित करने के लिए प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू की है।

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पोस्टर को जारी होने के बाद से ही शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जबरदस्त कैमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। पोस्टर को मिल रही सराहना को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए अपनी खुद की तस्वीरों और नामों के साथ पोस्टर को अनुकूलित करने के लिए प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू की है।
https://twitter.com/hashtag/JabHarryMetSejal?src=hash
ऑनलाइन दर्शक इस प्रमोशनल एक्टिविटी में भाग ले रहे हैं। हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों का नाम और फोटो हैरी और सेजल के पोस्टर के समान टेम्पलेट पर बदल दिया गया है। फिल्म कीइस प्रमोशनल एक्टिविटी ने एक दिन से भी कम समय में फेसबुक और ट्विटर पर लगभग 2 करोड़ लोगों तक पहुंच बनाई।
https://twitter.com/hashtag/JabHarryMetSejal?src=hash
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘जब हेरी मेट सेजल’ 4 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी! फिल्म में शाहरुख और अनुष्का तीसरी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में साथ काम कर चुके है। फिल्म के पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही फिल्म के टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी, जिसमें कहा गया था कि शाहरुख खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है और उस पर आधारित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो