scriptजैकलीन ने किया मदमस्त कर देने वाला पोल डांस, जानिए किसके लिए | Jacqueline doing pole dance for Siddharth | Patrika News

जैकलीन ने किया मदमस्त कर देने वाला पोल डांस, जानिए किसके लिए

Published: Feb 05, 2017 09:22:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

जैकलीन आैर सिद्घार्थ ने अपनी फिल्म ‘रीलोडेड’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्ममेकर राज नंबूदरी अौर कृष्णा डी ने शूटिंग के आखिरी दिन माहौल को अगल ही रंग में रंग दिया।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने हाल ही में एक शानदार पोल डांस किया है। इस डांस में वो एक शख्स को लुभाती नजर आर्इं। ये कोर्इ आैर नहीं बल्कि अभिनेता सिद्घार्थ मल्होत्रा हैं। 

जैकलीन आैर सिद्घार्थ ने अपनी फिल्म ‘रीलोडेड’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्ममेकर राज नंबूदरी अौर कृष्णा डी ने शूटिंग के आखिरी दिन माहौल को अगल ही रंग में रंग दिया। आखिरी दिन जैकलीन का एक गाना शूट किया गया, जिसमें जैकलीन अपने आॅनस्क्रीन लव को पोल डांस के जरिए लुभाती नजर आर्इं। ये शख्स हैं सिद्घार्थ मल्होत्रा। 
बताया जा रहा है कि फिल्म ‘चित्रलेखा’ की शूटिंग तीन दिन में पूरी कर ली गर्इ है। गाने के लिए जैकलीन ने कर्इ दिनों पहले से ही पोल डांस की क्लासेज लेनी शुरु कर दी थी। इस गाने की कोरियोग्राफी दिल शेख ने की है। 
हम आपको बता दें कि फिल्म ‘रिलोडेड’ 24 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में सिद्घार्थ के साथ ही सुनील शेट्टी आैर दर्शन कुमार भी अहम किरदार में होंगे। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो