कोई अभिनत्री नहीं कर पाई वो काम करने जा रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, आज तक नहीं देखा ऐसा वीडियो
Bhup Singh
Publish: May, 17 2019 07:18:36 (IST) | Updated: May, 17 2019 07:18:37 (IST)
कोई अभिनत्री नहीं कर पाई वो काम करने जा रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, आज तक नहीं देखा ऐसा वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस करने जा रही वो काम जो आज तक कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं कर पाई....

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमर्शियल सिनेमा के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी आगामी वेब फिल्म के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखते हुए अपनी सफलता की लिस्ट में एक और उपलब्धि को शामिल कर ली है। जैकलीन अब ओटीटी स्पेस में कदम रखने वाली पहली मैनस्ट्रीम अभिनेत्री बन गई हैं और इस खबर ने अभी से प्रशंसकों उत्साहित कर दिया हैं।

 

jacqueline fernandez

ऑनस्क्रीन उपस्थिति और सोशल मीडिया पर बंपर फॉलोवर्स के साथ अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री जैकलीन ने डिजिटल डेब्यू के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। अभिनेत्री अपनी पहली वेब फिल्म में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस घोषणा से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

jacqueline fernandez

अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है। बता दें कि जैकलीन 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह जल्द ही 'किक 2' में सलमान के साथ साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।