ट्रोल करने वालों को जैकलीन ने दिया करारा जवाब, शेयर की टॉपलेस फोटो
kamlesh sharma
Publish: Jul, 01 2017 07:07:00 (IST)
ट्रोल करने वालों को जैकलीन ने दिया करारा जवाब, शेयर की टॉपलेस फोटो

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज एक फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई है। जैकलीन ने फोटोशूट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। लेकिन जैसे ही जैकलीन एक फोटो शेयर किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज एक फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई है। जैकलीन ने फोटोशूट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। लेकिन जैसे ही जैकलीन एक फोटो शेयर किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि जैकलीन ने ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया।



दरअसल, जैकलीन ने यह फोटोशूट कॉसमोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के नए अंक के लिए ट्रैसरमे इंडिया की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर कराया। इस शूट में जैकलीन अपने बाल लहराते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं। जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मजबूत दिमाग और नाजूक दिल के बीच फंसी हुई।


इसके बाद उनके कुछ फैंस ने काफी पसंद किया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें टॉपलेस होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन जैकलीन ट्रोल करने वाले लोगों को अपने ही अंदाज में करारा जवाब दिया। उन्होंने एक और फोटो शेयर किया, जिसमें भी वह टॉपलेस स्टाइल में मुस्कुराती नजर आ रही हैं।


जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर कर लिखा कि मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ दिया जाए और फिर मरने के लिए छोड़ दिया जाए। मैं वाइल्ड बनुंगी जिसे ढूंढना मुश्किल और भूलना असंभव हो। बता दें कि कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण को भी उनके एक हॉट फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया था। दीपिका ने भी वह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया।