scriptएक्स ब्वायफ्रेेंड ने ‘धड़क’ देख जाह्नवी के लिए बनाया दिल वाला इमोजी और लिखा.. | Janhvi Kapoor Ex Boyfriend Shikhar Pahariya Reaction on Dhadak Movie | Patrika News

एक्स ब्वायफ्रेेंड ने ‘धड़क’ देख जाह्नवी के लिए बनाया दिल वाला इमोजी और लिखा..

Published: Jul 24, 2018 05:38:50 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड पर कुल मिलाकर 33 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं।

Jhanvi kapoor

Jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ हाल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई। हालांकि कुछ लोगों को यह फिल्म ‘सैराट’ के मुकाबले की नहीं लगी। बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ मराठी मूवी ‘सैराट’ का ही रीमेक है। जाह्नवी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने भी यह फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर उन्होंने इस फिल्म के बारे में रिएक्शन भी दिए।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने ‘धड़क’ देखकर दिए ऐसे रिएक्शन:

जाह्नवी कपूर के एक्स बीएफ शिखर पहाड़िया ने भी फिल्म ‘धड़क’ देखी। बता दें कि शिखर पहाडिया पूर्व केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। शिखर ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी।
शिखर ने ‘धड़क’ देखने के बाद इंस्टा स्टोरी डाली। इस इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ ‘धड़क’ और जाह्नवी का नाम लिखकर शेयर किया है। बता दें कि जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड पर कुल मिलाकर 33 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं।
एक्स ब्वायफ्रेेंड ने 'धड़क' देख जाह्नवी के लिए बनाया दिल वाला इमोजी और लिखा..

दो साल पहले जाह्नवी—शिखर की तस्वीरें हुई थीं वायरल:
बता दें कि दो साल पहले यानी वर्ष 2016 में जाह्नवी और शिखर के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा शुरू हुई थी। साथ ही इन दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। इसमें इनकी किसिंग तस्वीर भी शामिल थी। यह तस्वीर किसी पार्टी में ली गई थी और इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच दूरियां आ गई। जाह्नवी अपने रास्ते आगे बढ़ गई लेकिन बताया जाता है कि दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो