scriptखुद से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट हुई थीं जयाप्रदा,बोल्‍ड सीन पर खूब हुआ था विवाद | jaya prada and rajesh khanna intimate scene, unknown facts jaya life | Patrika News

खुद से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट हुई थीं जयाप्रदा,बोल्‍ड सीन पर खूब हुआ था विवाद

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2019 10:07:48 am

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जयाप्रदा 57 वर्ष की हो चुकी हैं। जयाप्रदा उन सितारों में से एक है जिन्हें एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति भी खूब भाई….

jaya prada

jaya prada

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जयाप्रदा 57 वर्ष की हो चुकी हैं। जयाप्रदा उन सितारों में से एक है जिन्हें एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति भी खूब भाई। भले ही जयाप्रदा एक्टिंग से दूर हो गई हो, लेकिन एक राजनीतिक के रूप में वह अपने फैंस के बीच बनी हुई हैं। जयाप्रदा का जन्म 3 अप्रेल, 1962 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ। उन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की, लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड से मिली। जया ने 1974 में फिल्म ‘भूमि कसम’ से हिंदी फ‍िल्‍मों में कदम रखा। हिंदी फिल्मों में सफल होने के बावजूद जयाप्रदा दक्षिण भारतीय सिनेमा से भी जुड़ी रहीं। तीन दशक लंबे कॅरियर में जयाप्रदा ने लगभग 200 फिल्मों में काम किया। उन्‍होंने अपनी फ‍िल्‍मों से करोड़ों लोगों का दिल जीता है।

jaya prada

राजेश खन्ना के साथ दिए थे इंटीमेट सीन्स
बता दें कि अभिनेता जीतेंद्र के साथ जया की जोड़ी खूब पसंद की गई। उन्‍होंने दिग्‍गज अभिनेता राजेश खन्‍ना के साथ भी काम किया। राजेश खन्‍ना के साथ दिए एक इंटिमेट सीन की वजह से वह विवादित भी रहीं।

jaya prada
फ‍िल्‍म आवाज के गाने ‘आ जानेमन आज तुझे’ में जयाप्रदा और राजेश खन्‍ना ने बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। 20 साल बड़े राजेश खन्‍ना के साथ जब जयाप्रदा का ये गाना दर्शकों ने देखा था, उस पर खूब विवाद हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो