तमिल हीरो सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर

By: Nidhi Sharma
| Published: 22 Sep 2015, 02:28 PM IST
तमिल हीरो सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं  श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहन्वी कपूर भी अब फिल्मों में काम करती नजर आ सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहन्वी कपूर भी अब फिल्मों में काम करती नजर आ सकती हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने सलमान निर्देशित फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इनके बाद अब श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर भी फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं।

पिछले काफी समय से श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी के फिल्मों में डेब्यू करने के खबरें आ रही हैं। जाह्न्वी एक इंटरव्यू में पहले ही बता चुकी हैं
janavi kapoor



 कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इसके बाद से कई फिल्म निर्माताओं की निगाहें उन पर हैं। बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा है कि हाल ही में एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद की स्क्रिप्ट उन्हें सुनाई गई है। इस फिल्म में जाह्न्वी दक्षिण के अभिनेता सलमान के साथ नजर आ सकती हैं।
janavi kapoor


चर्चा है कि जाह्न्वी ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। यह फि फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि ना तो
श्रीदेवी ने की है ना ही खुद जाह्न्वी ने  इससे पहले भी ऎसी खबरें आई थी कि जाह्न्वी को करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं, लेकिन बाद यह बात अफवाह साबित हुई।
janavi kapoor


 
Sridevi
Show More