script

जॉन अब्राहम ने अरशद वारसी को गिफ्ट की BMW F750 GS , जानें इस बाइक की कीमत और खासियत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2020 08:44:31 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

जॉन के पास बेहतरीन बाइक का क्लेकशन हैं
अरशद वारसी भी बाइक के तगड़े शौकीन हैं

arshad-warsi

Arshad Warsi

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ( John Abraham ) को बाइक से खास लगाव है। जॉन ने हाल ही में पागलपंती ( Pagalpanti ) के कोस्टार अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) को नए साल पर BMW F750 GS बाइक गिफ्ट की है। इस बाइक की कीमत 12 लाख रुपये है।

जॉन अब्राहम की तरह अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) भी बाइक के दीवाने हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉन ने BMW F750 GS की फोटो अरशद वारसी को भेजते हुए पूछा कि ये बाइक कैसी है? जिसके जवाब में अरशद वारसी ने बाइक की काफी तारीफ की।

अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) ने पूछा कि क्या आप ये बाइक खरीदने जा रहे हैं? अरशद के इस सवाल पर जॉन अब्राहम ( John Abraham ) ने कहा कि वह इस बाइक को उन्हीं के लिए खरदीना चाहते हैं। हालांकि अरशद वारसी ने जॉन को बाइक गिफ्ट करने से मना किया, लेकिन वह फिर भी नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी।

john-abraham-gifts-arshad-warsi-bmw-bike-amp.jpg

इसके बाद अरशद वारसी ने ट्विटर पर ज़ॉन अब्राहम को इस तोहफे के लिए शुक्रिया कहा। एक फोटो में अरशद वारसी जॉन के भेजे गए गिफ्ट के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फोटो में बाइक ऑस्टिन यलो मैटेलिक कलर की दिख रही है।

इसके साथ ही अरशद ने कहा, ‘जॉन ने मेरी पत्नी मारिया को भी इस बात के लिए राजी कर लिया कि वह मुझे बाइक की सवारी करने दें। अरशद ने बताया कि जब मैंने मारिया से शादी की तो उन्होंने बाइक की सवारी करने से मुझे बिल्कुल मना किया था।

लेकिन जब साल 2006 में इस बारे में जॉन को पता चला कि मैं अपनी पत्नी के मना करने पर बाइक की सवारी नहीं कर रहा तो उन्होंने मारिया को फोन करके उन्हें मनाया। BMW F750 GS दुनिया की बेहतरीन बाइक में गिनी जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो