बड़े पर्दे पर जल्द रिलीज होगी जॉन अब्राहिम की 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण', फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज
guest user
| Updated: 22 Jun 2017, 12:43:00 PM (IST)
बड़े पर्दे पर जल्द रिलीज होगी जॉन अब्राहिम की 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण', फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

परमाणु नगरी पोकरण में पांच परमाणु परीक्षणों की याद को ताजा करने के लिए बॉलीवुड के निर्माता इस पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहिम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहिम जल्द ही पोकरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों की याद पर बनने जा रही फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' में नजर आने वाले है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।


अमरीश पुरी B'day: 'मिनिस्ट्री ऑफ लेबर' में काम करने से लेकर बॉलीवुड के 'मोगैंबो' बनने तक ऐसा था अमरीश पुरी के जीवन का सफर


गौरतलब है कि परमाणु नगरी पोकरण में पांच परमाणु परीक्षणों की याद को ताजा करने के लिए बॉलीवुड के निर्माता इस पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म के पहले पोस्टर को जॉन अब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सूत्रों के मुताबिक पहले इस फिल्म का नाम शांतिवन रखा गया था, लेकिन बाद में फिल्म का नाम 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण' रखा गया है।




इस फिल्म में जॉन अब्राहिम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट सोनम कपूर की फिल्म नीरजा की स्क्रिप्ट लिख चुके लेखक सैविन कदरोस और संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सचिन-जिगर होंगे। 


अाज ही के दिन जन्मे थे बॉलीवुड के 'मोगैम्बो' अमरीशपुरी, जानते है इस महान एक्टर के बारे में अनजाने तथ्य


गौरतलब है कि भारत सरकार की ओर से पहला परमाणु परीक्षण 18 मई 1974 और दूसरा परीक्षण 11 और 13 मई 1998 को पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में किया गया था। इसके बाद से ही पोखरण विश्व मानचित्र पर एक शक्तिस्थल के रुप में उभरा है। इसी को याद को ताजा करने के लिए बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अभिषेक शर्मा इस पर फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म की शूटिंग का काम मुंबई और दिल्ली में भी चल रहा है, जबकि इस फिल्म का केन्द्र बिन्दु पोखरण होने के कारण यहां इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है।

Show More