scriptकैंसर से जूझ रहा अक्षय कुमार की फिल्म का ये कलाकार,FB के जरिए लगाई मदद की गुहार | Jolly LLB Actor Sitaram Panchal Suffering from Cancer, Seeks help from Facebook | Patrika News

कैंसर से जूझ रहा अक्षय कुमार की फिल्म का ये कलाकार,FB के जरिए लगाई मदद की गुहार

Published: Jul 18, 2017 12:17:00 pm

Submitted by:

guest user

‘बैंडिट क्वीन’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल किडनी और लंग कैंसर से जूझ रहे है। आर्थिक तंगी के चलते बीमारी का खर्च नहीं उठा पा रहे इसलिए पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए मदद की गुहार लगाई है।

अक्षय कुमार,इरफान खान जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल आज किडनी और लंग कैंसर से जूझ रहे है। सीताराम लगभग तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं, हालत खराब होने की वजह से सीताराम लंबे समय से बेड रेस्ट पर है। उनकी इस बीमारी का असर उनकी आर्थिक स्थिति पर भी हुआ है। आर्थिक तंगी के चलते बीमारी का खर्च नहीं उठा पा रहे इसलिए पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए मदद की गुहार लगाई है।‘बैंडिट क्वीन’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल ने सोमवार 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा। फेसबुक पर इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सबसे मदद करने की गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा,’भाइयों मेरी हेल्प करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।’ इस पोस्ट के बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे है। 
आपको बता दें कि सीताराम पंचाल को कैंसर के बारे में साल 2014 में पता लगा था। इसके बाद बीमारी की हालत में ही उन्होंने फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में काम भी किया था। पिछले 10 महीने से पंचाल बेड रिडेन हैं और उठ नहीं पाते हैं। बेहद नाजुक हालत में वह बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं क्योंकि उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है और एलोपैथ के साइड इफेक्ट्स को वो नहीं झेल सकते। ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया। लेकिन उनकी तबीयत काफी खराब है और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा हैं।
https://twitter.com/mlkhattar
ऐसे में उनके इलाज के लिए इस पोस्ट के बाद पैसे जुटाए जा रहे है। इनकी मदद के लिए फिल्म इंडस्टी से कई लोग सामने आए है। एक्टर इरफान खान, संजय मिश्रा, डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है। पंचाल की फिल्म ‘पीपली लाइव’ की डायरेक्टर अनुषा रिज्वी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके बैंक अकाउंट की डिटेल शेयर की। फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की हैं। साथ ही ‘सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA)’ भी पंचाल की मदद के लिए आगे आया है और फेसबुक के जरिए टीवी और फिल्मी कलाकारों से मदद की अपील की। पंचाल के पोस्ट के बाद उनके पुराने साथी और डॉक्टर्स भी उनकी मदद को आगे आ रहे हैं। 
बॉलीवुड में ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘बैंडिट क्वीन’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’ जैसी कई फिल्मों में काम कर एक्टर सीताराम पंचाल ने बॉलीवुड में एक्टिंग के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यहीं वजह है कि जरुरत के वक्त में पूरा बॉलीवुड उनकी मदद के लिए आगे आया है। सोशल मीडिया पर एक्टर सीताराम पंचाल की मदद करने के लिए लोगों ने एक नई मुहिम शुरु कर दी है। जिसमें सभी उनके इलाज के लिए पैसे एकत्रित करने में मदद कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो