scriptजस्टिन बीबर को देख बच्चों ने कहा यो यो हनी सिंह, वीडियो वायरल | Justin Bieber Mistook As Yo Yo Honey Singh | Patrika News

जस्टिन बीबर को देख बच्चों ने कहा यो यो हनी सिंह, वीडियो वायरल

Published: May 12, 2017 08:21:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अंतर्राष्ट्रीय पॉप आइकन जस्टिन बीबर ने जब से भारत की जमीं पर कदम रखे हैं, तभी से वह सुर्खियों में हैं। उन्होंने भारत आते ही वंचित बच्चों से बातचीत की और देश में उनका यह अनदेखा रूप वायरल भी हुआ।

Justin Bieber

Justin Bieber

अंतर्राष्ट्रीय पॉप आइकन जस्टिन बीबर ने जब से भारत की जमीं पर कदम रखे हैं, तभी से वह सुर्खियों में हैं। उन्होंने भारत आते ही वंचित बच्चों से बातचीत की और देश में उनका यह अनदेखा रूप वायरल भी हुआ। जस्टिन ने भारत आते ही पहला काम यह किया कि वंचित बच्चों के साथ बातचीत की और उनका यह अनदेखा रूप पूरे देश में बखूबी वायरल भी हुआ।
इस वीडियो ने बहुत से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है और इसी के साथ जनता के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है। यह एक दिलचस्प वाकया था जहां कुछ बच्चे, जो जस्टिन की वैश्विक लोकप्रियता से बिल्कुल अंजान थे, वे जस्टिन को देखते ही ‘यो यो हनी सिंहÓ चिल्लाने लगे! हनी सिंह लंबे समय से भारतीय संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय नाम बने हुए हैं। इतना ही नहीं, उनका नाम पॉप संगीत में पर्याय के रूप में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो