script

‘स्क्वाड’ में नजर आएंगी के3जी की ‘पूजा’

Published: Oct 28, 2021 09:20:12 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

करण जौहर की ‘कभी खुशी कभी गम’ (के३जी) तमें करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट मालविका राज जल्द ही डैनी के बेटे रिनजिंग डेनजोंग्पा के अपोजिट ‘स्क्वाड’ में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं।

pooja

Bollywood Updates: करण जौहर की ‘कभी खुशी कभी गम’ (के३जी) तमें करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट मालविका राज जल्द ही डैनी के बेटे रिनजिंग डेनजोंग्पा के अपोजिट ‘स्क्वाड’ में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं। 20 साल बाद लीड एक्ट्रेस के रूप में पर्दे पर आने वाली मालविका इस फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। फिल्म में वह एक स्नाइपर शूटर बनी हैं, जो एक मिशन पर भारतीय बच्ची को बचाकर देश वापस लाती हैं। यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जो बेलारूस में शूट की गई है। फिल्म 12 नवंबर को जी५ पर स्ट्रीम होगी।

एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की बेटी पलक भी डेब्यू को तैयार
वहीं, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही पंजाबी सिंगर हाडी संधु के सिंगल वीडियो सोंग ‘बिजली-बिजली’ से डेब्यू करेंगी। हार्डी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने 60 लाख फॉलोअर्स के साथ सोंग से पलक का फस्र्ट लुक शेयर किया। पलक गाने में हार्डी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजीर आएंगी। इससे पहले वह एक सहायक निर्देशक के रूप में भी काम कर चुकी हैं। यह गाना 30 अक्टूबर को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

डेब्यू कर चुकी अनन्या पर यह बोलीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा
नेहा शर्मा जल्द ही कॉमेडी ड्रामा ‘आफत-ए-इश्क’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘जोगीरा सा रा रा’ में भी नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में नेहा ने हाल ही अनन्या पांडे के कॅरियर पर साफगोई से राय रखी। नेहा ने कहा कि अनन्या की किसी भी फिल्म का प्रोमो उन्हें अब तक रोमांचक नहीं लगा। इतना ही नहीं, उन्हें अनन्या की कोई भी फिल्म देखने में दिलचस्पी नहीं है।

यह भी पढ़ें

क्या सबके सामने यूलिया वंतूर ने की सलमान खान की बेईज्जती, वीडियो देख खुद करें फैसला

यूचर का कह नहीं सकते
नेहा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आफत-ए-इश्क’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो आज जी5 पर रिलीज होगी। नेहा ने कहा कि मैं बहुत अधिक फिल्में नहीं देखती। मुझे नहीं लगता कि उनकी ऐसी कोई फिल्म है जिसे मैं देखना चाहूंगी, क्योंकि जो भी प्रोमो वास्तव में मुझे उत्साहित करता है, मैं वही फिल्म देखती हूं, लेकिन उनके किसी भी प्रोमो ने मुझे उनकी फिल्म देखने के लिए वास्तव में उत्साहित नहीं किया। हालांकि, नेहा ने यह भी कहा कि अनन्या इंडस्ट्री में नई हैं और हो सकता है कि आने वाले पांच साल में उनके पास कुछ ऐसे रोल हों जो उनके टेस्ट के अनुकूल हों।

ट्रेंडिंग वीडियो