script

इन एक्ट्रेसेस ने हॉट अंदाज में दिए पोज, फिर फैंस से पूछी राय, गलत मतलब निकाल लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

locationमुंबईPublished: May 15, 2019 11:16:03 am

एक्ट्रेसेस के कुछ ऐसे मनचले फैंस भी थे जिन्होंने फोटोज के गलत मतलब निकाल, वाहियात कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने दोनों के पोज देने के अंदाज को…

Kajal and Tamannaah Bhatia

Kajal and Tamannaah Bhatia

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में चर्चित एक्ट्रेसेस काजल अग्रवाल और तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से पूछा कि उनकी क्या राय है। फैंस ने दोनों की जमकर तारीफ की है। फोटोशूट में उनकी खूबसूरती बेमिसाल है। हालांकि कुछ मनचले फैंस ने उनके सवाल के जवाब में बेहद आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं।

 

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दो हॉट एक्ट्रेस एक साथ फोटोशूट में नजर आई। काजल अग्रवाल ने जहां व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं तमन्ना एकदम उलट ब्राइट ड्रेस में दिखीं। दोनों का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए। उनके लाखों फैंस ने तारीफ करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

Kajal Tamannah photos

एक्ट्रेसेस के कुछ ऐसे मनचले फैंस भी थे जिन्होंने फोटोज के गलत मतलब निकाल, वाहियात कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने दोनों के पोज देने के अंदाज को समलैंगिक करार देने की कोशिश की। दूसरे फैन ने लिखा, ‘अब दोनों आपस में शादी मत कर लेना, तुम्हारे होने वाले पतियों का क्या होगा?’ कुछ साउथ फैंस ने दोनों को सांभर चटनी, इडली सांभर और इडली डोसा का मेल तक बता दिया।

कुछ फैंस ने नामसझी के चलते उनके बीच कोई चक्कर चल रहा है जैसे सवाल भी फेंक दिए। इसी बीच तमन्ना और काजल के फैंस भी उलझते दिखाए दिए। काजल के फैंस उनके लुक पर आधारित पॉजिटीव कमेंट करने लगे तो तमन्ना के फैंस अपनी पसंदीदा स्टार की तारीफों के पुल बांधने लगे।

Tamannah and Kajal

हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने सबसे पसंदीदा क्रिकेटर की बात की। उनका कहना है कि क्रिकेटर रोहित शर्मा को खेलते देखना उन्हें बेहद पसंद है। रोहित को लाइक करने का कारण उन्होंने क्रिकेटर की स्कील्स को बताया। वहीं काजल अग्रवाल की नई मूवी ‘सीता’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सोनू सूद और काजल अग्रवाल नेगेटिव रोल में दिखाई देने वाले है। काजल पहली बार इस तरह का किरदार करने जा रही हैं।

View this post on Instagram

#justcasuallyhangingout 📸 @sudheerkvarma

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

‘बाहुबली’ फेम साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खामोशी’ को लेकर चर्चा हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी तेलुगू फिल्म है। 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में तमन्ना के अलावा डांसर प्रभु देवा भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में तमन्ना एक गूंगी- बहरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में भूमिका चावला का भी अहम रोल में होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो