बीफ पार्टी का वीडियो फेसबुक लाइव कर फंसी काजोल, कहा-'गाय का नहीं भैंस का मीट खाया'
guest user
Publish: May, 02 2017 10:29:00 (IST)
बीफ पार्टी का वीडियो फेसबुक लाइव कर फंसी काजोल, कहा-'गाय का नहीं भैंस का मीट खाया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का बीफ खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है। काजोल ने अपनी सफाई में बयान देते हुए ट्विटर पर कहा,वह बीफ नहीं भैंस का मीट था जो कानूनी तौर पर खाया जा सकता है।

देश में बीफ बैन होने के बाद से इससे जुड़ा कोई ना कोई मुद्दा हमेशा उठता रहता है। इन सभी विवादों में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का बीफ खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है। काजोल ने अपने दोस्तों के साथ इस पार्टी का फेसबुक लाइव भी किया, जिसके बाद काजोल का बीफ खाते हुए यह वीडियो वायरल हो गया और काजोल एक नए विवाद में फंस गई।


'बाहुबली-2' ने बनाया नया रिकॉर्ड, रिलीज के पहले सप्ताहांत में कमाए 400 करोड़ रुपए



इस वीडियो में काजोल के दोस्त उनके लिए बीफ पैपर नाम की एक डिश तैयार करते है। जिसे खाते हुए काजोल काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। कई लोगों ने इस वीडियो को डाउनलोड किया और अपने पेज पर शेयर भी कर रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो में काजोल ने खुद बताया कि वह अपने दोस्त रेयान के साथ बीफ पार्टी कर रही है। "वीडियो में काजोल अपने दोस्त रेयान को बुलाती है,जिसने यह डिश बनाई थी। काजोल रेयान को कहती है कि बताओ वो क्या था,तो इस पर उनके दोस्त कहते है कि वो बीफ है।" 



इस वीडियो के फेसबुक लाइव होने के बाद काजोल को लगा कि उनसे गलती हो गई और अब ये वीडियो वायरल हो गया है, तो उन्होंने वो वीडियो ही डिलीट कर दिया। पहले यह वीडियो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था लेकिन सोमवार को काजोल ने इसे डिलीट कर दिया। 



वीडियो को डिलीट करने के साथ ही काजोल ने अपने बीफ वाले वीडियो पर सफाई भी दी है। काजोल ने अपनी सफाई में बयान देते हुए ट्विटर पर कहा,'एक दोस्‍त के घर लंच का मेरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया कि टेबल पर एक बीफ की डिश थी। वह 'मिसकम्‍यूनिकेशन' था। वह बीफ नहीं भैंस का मीट था जो कानूनी तौर पर खाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह इसलिए सफाई दे रही है क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और मैं नहीं चाहती कि किसी गलतफहमी के चलते लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो।'


It's a beautiful Sunday life !  fun and . @foodstories_1

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


काजोल के साथ ही बॉलावुड अभिनेत्री दीया मिर्जा और मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में मौजूद थे। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीफ पर बैन लगा हुआ है। इसे खाते हुए या बेचते हुए पाए जाने पर 5 साल की जेल और 10,000 रुपए का जुर्माना है। जहां महाराष्ट्र में इस बैन का कई लोगों ने स्वागत किया था तो वहीं कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था। बॉलीवुड एक्टर ऋष कपूर ने बीफ पर बैन का जमकर विरोध किया था।



अब यह देखना दिलचस्प होगा कि काजोल के इस वीडियो पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया रहती है। काजोल के इस बीफ वीडियो पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिलहाल चुप्पी साधी हुई है।